• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली: जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

|
Google Oneindia News

रायबरेली, 26 जनवरी: खबर उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से है। यहां जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि, डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं, शराब पीने से हुई मौतों की सूचना मिलते ही डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी श्लोक कुमार के साथ पूरा प्रशासनिक अमला स्वास्थ्य टीम के साथ पहाड़पुर गांव पहुंच गया।

    UP के Raebareli में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, कई लोगों की हालत नाजुक | वनइंडिया हिंदी
    RaeBareli: Six people no more after drinking spurious liquor

    यह पूरा मामला रायबरेली जिले के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाडपुर गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार देर शाम पहाड़पुर गांव में जहरीली शराब पीने से मौत हो गई। इनकी पहचान पूरे छत्ता मजरे पहाड़पुर निवासी 60 वर्षीय बंशीलाल व 65 वर्षीय सुखरानी, 40 साल के सरोज यादव और राम सुमेर के नाम से हुई है। वहीं गांव के ही 35 वर्षीय जितेंद्र उर्फ पंकज सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज सीएचसी महराजगंज में चल रहा है।

    यहां जहरीली शराब पीने से कई और लोगों की हालत गंभीर होने की सूचना है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शराब से हुई मौत के बाद गांव पहुंचे डीएम और एसपी ने मामले की जानकारी ली, जिसमें यह सामने आया कि मंगलवार को गांव के ही एक घर में शुभ कार्यक्रम था, जिसमें मौजद लोगों ने पास के देसी शराब के ठेके से खरीदकर शराब पी, जिसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी और चार लोगों की मौत हो गई।

    ये भी पढ़ें: प्रयागराज: सरकारी नौकरी के लिए प्रदर्शन कर रहे छात्रों को यूपी पुलिस ने बेरहमी से पीटा, गरमाई सियासत

    वहीं डेढ़ दर्जन लोगों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है। गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की जांच की और जिन्होंने उसी ठेके से शराब पी थी उन सभी को एहतियात के तौर पर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वहीं, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

    Comments
    English summary
    RaeBareli: Six people no more after drinking spurious liquor
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X