• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली: अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, तालाब में कूदकर बचाई जान

|
Google Oneindia News

रायबरेली, मई 29: जहरीली शराब पीने से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अब तक 22 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। शराब पीने से प्रदेश में हुई मौतों के बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। शुक्रवार की रात रायबरेली जिले की जगतपुर थाना पुलिस अवैध शराब की सूचना पर थुलरई गांव में छापेमारी करने गई थी। इस दौरान पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया।

Rae Bareli News: Attack on Police team by illegal liquor traders
    UP के Rae Bareli में अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने गई Police Team पर हमला | वनइंडिया हिंदी

    हमलावरों ने पहले पुलिस टीम पर पथराव किया, फिर पुलिस का वाहन तोड़ दिया। अचानक हुए हमले से घबराए पुलिसकर्मियों ने तालाब में कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई और गांव की घेराबंदी करके चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की मानें तो अन्य लोगों की गिरफ्तार के लिए दबिश दी जा रही है।

    यह घटना रायबरेली जिले के जगतपुर थाना क्षेत्र के थुलरई गांव की है। जानकारी के मुताबिक, जगतपुर थाना पुलिस को इनपुट मिला था कि थुलरई गांव में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर पुलिस ने शुक्रवार की रात पुलिस टीम गांव में छापा मारने पहुंची। पुलिस टीम द्वारा दबिश की खबर लगते ही गैर कानूनी ढंग से शराब का कारोबार करने वालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया।

    ये भी पढ़ें:- अलीगढ़ शराब कांड: फरार आरोपियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित, अब तक 18 की मौतये भी पढ़ें:- अलीगढ़ शराब कांड: फरार आरोपियों पर 50-50 हजार का इनाम घोषित, अब तक 18 की मौत

    वहां मौजूद पुलिस टीम ने पास में मौजूद तालाब में कूदकर किसी तरह जान बचाई। बदमाशों ने पुलिस की गाड़ियों पर पथराव भी किया और गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। हमले के समय टीम में महिला पुलिस भी मौजूद थीं। मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए एसपी श्लोक कुमार भी थुलरई गांव पहुंचे। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक कई थानों की फोर्स गांव में लगाई गई है। चार लोगों अबतक गिरफ्तार करके थाने पर लाया गया है, जिनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

    पुलिस का यह भी कहना है कि टीम ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया है. घटना से जुड़े अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जा रही है।

    English summary
    Rae Bareli News: Attack on Police team by illegal liquor traders
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X