• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली में मां-बेटी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या, मचा हड़कंप

|

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में इस समय अपराधों की बाढ़ आ गई है। रेप, हत्या और लूट के मामले सामने आने से विपक्षी दल योगी सरकार को प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर घेर रहे हैं। ताजा मामला रायबरेली के नसीराबाद का है, जहां गुरुवार को घर मे सो रही मां बेटी की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं, सूचना पर आलाधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

    रायबरेली में मां-बेटी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या, मचा हड़कंप

    mother daughter killed in raebareli

    धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या

    जानकारी के मुताबिक, जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव निवासी जमील अपनी पत्नी सफीकुन निशा व बेटी तमन्ना के साथ गांव में बने अपने मकान में रहते थे। जमील किसी काम से अपनी रिश्तेदारी में गए थे और घर पर उनकी पत्नी व बेटी थे। गुरुवार सुबह जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के पड़ोसियों ने आवाज लगाई। कोई भी उत्तर न मिलने पर घर में गए तो वंहा मां-बेटी बेसुध पड़ी थीं। उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया था। लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्चाधिकारियों को अवगत कराया।

    हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित

    हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक फोरेंसिक टीम व अपने अधीनस्थों के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो बेटी में हरकत देख उसे तत्काल इलाज के लिए भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। मां के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर शक जताया है। साथ ही मामला लूटपाट का भी लग रहा है। टीम गठित कर दी गई है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

    हाथरस: प्रियंका ने मृतका के पिता का वीडियो ट्वीट कर कहा- सीएम से वीसी के नाम पर दबाव डाला, पूरा परिवार नजरबंद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mother daughter killed in raebareli
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X