• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रायबरेली: बेकाबू टाटा सफारी ने 6 राहगीरों को रौंदा, चार की हुई दर्दनाक मौत

|

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में शुक्रवार देर शाम एक तेज रफ्तार अनियंत्रित टाटा सफारी गाड़ी ने छह लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में तीन लोगों को मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए दो युवक जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे है। फिलहाल पुलिस से चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

    रायबरेली: बेकाबू टाटा सफारी ने 6 राहगीरों को रौंदा, चार की हुई दर्दनाक मौत

    high speed Tata Safari crushed 6 people in raebareli death of four

    हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात करीब 9 बजे के आसपास तेज रफ्तार एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास पहुंची थी। तभी एकाएक वो अनियंत्रित हो गई। सफारी ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। साथ ही सड़क पर जा रहे दो पैदल लोगों को भी रौंद डाला। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जबकि तीन 3 घायल लोगों को आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों में से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। डाक्टरों ने गंभीर हालत में दो युवक को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

    सीओ आरपी शाही के अनुसार मरने वालों की पहचान विनय कुमार वर्मा नया पुरवा शहर कोतवाली, शिवम साहू देव गांव खीरो थाना, विनोद मटिहा कोतवाली शहर और रूपेश उर्फ छोटू देव गांव खीरो थाना के रूप में हुई है। जबकि घायलों की पहचान रोहित सोनकर बस स्टाप कोतवाली शहर और गिरिजा शंकर मटिहा कोतवाली शहर के रूप में हुई है। बताया कि हादसा किस वजह से हुआ उसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

    ये भी पढ़ें:- अगले दो घंटे में UP-NCR समेत इन जिलों बारिश और बिजली गिरने की आशंका

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    high speed Tata Safari crushed 6 people in raebareli death of four
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X