• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से हटाया INC, कही ये बड़ी बात

|

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अपने टि्वटर हैंडल से पार्टी का नाम हटा दिया है। उन्होंने अब अपना हैंडल @AditiSinghRBL कर लिया है। कांग्रेस का नाम अदिति के अकाउंट से हटते ही ट्विटर ने अदिति सिंह के आईडी से ब्लू टिक भी हटा दिया है। न्यूज 18 की खबर के मुताबिक, अदिति सिंह ने कहा, 'दुनिया इस समय कोरोना महामारी से लड़ रही है, मेरा सबसे निवेदन है कि श्रमिक भाइयों की मदद ज्यादा से ज्यादा करें। मेरे निजी टि्वटर हैंडल पे क्या चल रहा है? इससे ज्यादा महत्वपूर्ण विषय है, कोरोना वायरस से लड़ाई और पीड़ितों की मदद।'

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

अलग राह पर चल पड़ी हैं अदिति सिंह

अलग राह पर चल पड़ी हैं अदिति सिंह

उत्तर प्रदेश की रायबरेली सदर सीट से विधायक अदिति सिंह अब अलग राह पर चल पड़ी हैं। उन्होंने अपने ट्विटर प्रोफाइल से कांग्रेस हटा दिया है। प्रोफाइल बदले जाने के बाद ट्विटर ने भी ब्लू टिक हटा दिया है। बता दें, इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना ट्विटर प्रोफाइल और बायो बदला था, जिसके बाद मध्य प्रदेश में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ और कमलनाथ सरकार गिर गई थी।

'बस पॉलिटिक्स' को लेकर किया था कांग्रेस के खिलाफ ट्वीट

'बस पॉलिटिक्स' को लेकर किया था कांग्रेस के खिलाफ ट्वीट

पिछले दिनों यूपी की योगी सरकार और कांग्रेस के बीच प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने के लिए 1000 बसें मुहैया कराने को लेकर जमकर बवाल मचा। इस बीच अदिति सिंह ने ट्वीट किया, 'आपदा के वक्त ऐसी निम्न सियासत की क्या जरूरत? एक हजार बसों की सूची भेजी। उसमें भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा। 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एबुंलेंस जैसी गाड़ियां और 68 वाहन बिना कागजात के...ये कैसा क्रूर मजाक है। अगर बसें थीं तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्‍यों नहीं लगाई?

'कोरोना वायरस से लड़ाई और पीड़ितों की मदद ज्यादा जरूरी'

'कोरोना वायरस से लड़ाई और पीड़ितों की मदद ज्यादा जरूरी'

अदिति ने एक और ट्वीट में लिखा था, 'कोटा में जब यूपी के हजारों बच्चे फंसे थे, तब कहां थीं ये तथाकथित बसें, तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को घर तक तो छोड़िए, बॉर्डर तक न छोड़ पाई, तब योगी आदित्यनाथ ने रातों-रात बसें लगाकर इन बच्चों को घर पहुंचाया, खुद राजस्थान के सीएम ने भी इसकी तारीफ की थी।' अब ट्विटर प्रोफाइल चेंज करने को लेकर अदिति सिंह ने कहा कि दुनिया इस समय महामारी से लड़ रही है। मेरा सबसे निवेदन है कि श्रमिक भाइयों की मदद ज्यादा से ज्यादा करें। मेरे निजी टि्वटर हैंडल पर क्या चल रहा है? इससे ज्यादा महत्वपूर्ण विषय है कोरोना वायरस से लड़ाई और पीड़ितों की मदद।

पहले भी बगावती तेवर दिखा चुकी हैं अदिति सिंह, इन बातों पर की है मोदी-योगी सरकार की तारीफ

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress mla aditi singh removes INC from her twitter profile
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X