India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मान सरकार द्वारा शुरू की गई वोल्वो बसों में यात्रियों को अब पीने का पानी भी मिलेगा, टाइम-टेबल लागू

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली सरकार ने राज्य की वोल्वो बसों में यात्रियों के लिए एक जरूरी सुविधा के आदेश दे दिए हैं। इन बसों में सफर करने वाले लोगों को अब पीने वाले पानी की बोतल भी दी जाया करेगी। इस बारे में जनरल मैनेजर (जीएम) को सूचित किया गया है।

Passengers will now get drinking water in Volvo buses started by Punjab government

रोडवेज की ओर से कहा गया है कि, वोल्वो बसों में अब यात्रियों को पीने का पानी मुहैया कराए जाए। एक अधिकारी ने कहा कि, मान के नेतृत्व वाली सरकार की तरफ से राज्य निवासियों को यह बड़ी राहत दी गई है। पंजाब राज्य से दिल्ली हवाई अड्डे के लिए शुरू की गई वोल्वो बस सर्विस को यात्रियों से भरपूर समर्थन मिल रहा है। वहीं, इस सर्विस के टाइम टेबल के लागू होने से सुविधा में दिन प्रति दिन सुधार हो रहा है और साथ ही गैर-कानूनी तौर पर कुछ लोगों की तरफ से चलायी जा रही बस सेवा पर भी रोक लगी है। उन्होंने कहा कि जनरल मैनेजर (जीएम) को हिदायत की कि वह तेल चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए प्रोजेक्ट शुरू किया जाए।

Passengers will now get drinking water in Volvo buses started by Punjab government

दिल्ली के CM केजरीवाल और पंजाब के CM मान ने जालंधर में दिखाई वॉल्वो बस सर्विस को हरी झंडीदिल्ली के CM केजरीवाल और पंजाब के CM मान ने जालंधर में दिखाई वॉल्वो बस सर्विस को हरी झंडी

वोल्वो सुविधा की खुशी जताते हुए बस स्टैंड पर खड़े यात्री ने कहा कि, सरकार की ओर से पहले दिल्ली एयरपोर्ट तक वाॅल्वो बस शुरू की गई थी। उसका अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद सरकार ने पठानकोट डिपो ने अपनी दूसरी वाॅल्वाे सर्विस भी शुरू कर दी है। यह शाम 7.40 बजे पठानकोट से चलेगी सुबह 5.30 बजे दिल्ली पहुंचेगी।

Comments
English summary
Volvo Bus Service Punjab: Passengers will now get drinking water, Chief Minister Bhagwant Mann-led government has ordered
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X