• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब के तरनतारन में दो निहंग सिखों ने पुलिसवालों पर किया तलवार से हमला, जवाब में हुए एनकाउंटर

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। पंजाब के तरन तारन में रविवार को पुलिस और निहंग सिखों के बीच हुई हिंसक झड़प में दो पुलिसवाले गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, निहंग सिखों ने दो पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया और उनके हाथ काट दिए। जवाबी कार्रवाई में दोनों निहंग सिख मारे गए हैं।

    Punjab: निहंगों ने Police पर किया तलवार से हमला, दोनों हमलावर Encounter में ढेर | वनइंडिया हिंदी
    Nihang sikh

    महाराष्ट्र में मर्डर करके फरार हुए थे दोनों सिख

    ये घटना तरनतारन के सुर सिंह गांव की है। इस घटना में दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, पुलिस को ये जानकारी मिली थी कि सुरसिंह गांव में दो निहंग सिख महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक हत्या को अंजाम देकर यहां छिपे हुए हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया था। पहले तो निहंगों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इसी एनकाउंटर के दौरान दोनों निहंग सिखों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने दोनों सिखों का एनकाउंटर कर दिया।

    इलाके में भारी पुलिस बल की हुई तैनाती

    इस हमले में घायल हुए दोनों पुलिसवालों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं जिस जगह ये घटना हुई है, वहां भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।
    बता दें कि पिछले साल भी पंजाब के ही पटियाला में निहंगों ने एएसआई हरजीत सिंह पर तलवार से हमला कर दिया था। इस हमले में उनकी कलाई कट गई थी. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सफल सर्जरी हुई थी।

    ये भी पढ़ें: पंजाब: किसानों के बहाने AAP का शक्तिप्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की बाघापुराना में मेगा रैलीये भी पढ़ें: पंजाब: किसानों के बहाने AAP का शक्तिप्रदर्शन, अरविंद केजरीवाल की बाघापुराना में मेगा रैली

    Comments
    English summary
    Two Nihang sikh chop policeman hand in in Punjab's Tarn Taran
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X