India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सिद्धू मूसेवाला को गोली मारने वाला संदिग्ध शूटर संतोष जाधव पुणे में गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

अमृतसर, 13 जून। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस को बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को पुणे से गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि इसी हमलावर ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी है। पुणे की पुलिस ने संतोष जाधव को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उसके साथी को भी हिरासत में लिया है। अडिशनल डायरेक्टर जनरल कुलवंत कुमार सारंगल इस गिरफ्तारी के बाद आज मीडिया को संबोधित कर सकते हैं और इस मामले में विस्तार से जानकारी दे सकते हैं।

Sidhu Moosewala Murder Case: Police के हाथ लगी सफलता, शूटर संतोष जाधव Arrest | वनइंडिया हिंदी| *News
sidhu

इसे भी पढ़ें- ED में राहुल की पेशी आज, दिल्ली में लगे पोस्टर- सत्य झुकेगा नहीं, राहुल झुकेगा नहींइसे भी पढ़ें- ED में राहुल की पेशी आज, दिल्ली में लगे पोस्टर- सत्य झुकेगा नहीं, राहुल झुकेगा नहीं

बता दें कि जाधव लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है, जिसे 2021 में हत्या के मामले में हिरासत में लिया या था। इसके बाद से वह फरार था। मूसेवाला हत्याकांड में संतोष जाधव और उसके साथी नागनाथ सूर्यवंशी का नाम सामने आया है। पुणे रूरल पुलिस ने इसके बाद से ही सिद्धेश कांबले ऊर्फ महाकाल की तलाश शुरू कर दी थी, जिसने 2021 में जाधव को शरण दी थी। पुणे की पुलिस ने महाकाल को पिछले हफ्ते मकोका केस में गिरफ्तार कर लिया था। उससे दिल्ली पुलिस ने भी पूछताछ की थी। पंजाब पुलिस ने भी उससे मूसेवाला हत्याकांड में पूछताछ की थी।

मुंबई पुलिस ने भी महाकाल से सलीम खान और उनके बेटे सलमान खान को धमकी के मामले में पूछताछ की थी। पिछले हफ्ते पुणे रूरल पुलिस ने कई टीमें गुजरात और राजस्थान भेजी थी। पुलिस की ये टीमें जाधव की तलाश के लिए भेजी गई थी। ऐसे में जिस तरह से जाधव को पुलिस ने हिरासत में लिया है उसे बड़ी सफलता माना जा रहा है। बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या के बाद से ही हत्या के आरोपियों की तलाश हो रही है।

Comments
English summary
Suspected shooter who killed Sidhu Moosewala arrested in Pune.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X