• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब की लुटेरी दुल्हन ने ठगे हरियाणा के परिवार से 3 लाख रुपए, गहने भी ले भागी, गिरोह पर केस

|
Google Oneindia News

पटियाला। पंजाब के संगरूर की लुटेरी दुल्हन ने हरियाणा के परिवार से 3 लाख ठग लिए। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, कमला देवी नाम महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि, कुछ लोगों ने मिलीभगत करके मेरे बेटे का रिश्ता हरप्रीत कौर से कराया था। इसके लिए 3 लाख रुपए लिए। 28 अप्रैल 2020 को हरप्रीत कौर को उनके साथ ससुराल भेज दिया गया। हालांकि, फिर कोरोना का बहाना करके शादी नहीं की थी। उसके बाद साजिश के तहत 15 दिन बाद हरप्रीत कौर झगड़ा करके घर 15 हजार और गहने लेकर भाग गई।

robber bride of Punjab stole 3 lakhs from the family of Haryana

पीड़ित परिवार के मुताबिक, जब दुल्हन भाग गई तो उन्हें पता चला कि उसका तो गिराेह है। उनके बारे में पता चला कि, वो ऐसी औरत थी जो शादी करवाने का झांसा देकर रकम हासिल करके फरार हो जाती है और झूठे केस दर्ज करवाने की धमकियां देती है। इस मामले में शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, शादी के नाम पर लोगों के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर उन्हें लूटने वाली संगरूर की लुटेरी दुल्हन व उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः प्रेम-प्रसंग में पड़ी बेटी को पिता ने डांटा तो कर ली आत्महत्या, फिर फंसने के डर से पिता ने उसकी लाश जलाकर रेलवे लाइन पर फेंकी
जहरीला दूध पिलाकर भी भागी थी एक दुल्हन
हरियाणा में ही इससे पहले भी लुटेरी दुल्हन का मामला पानीपत जिले में गांव नौल्था से सामने आया था। जहां एक नई नवेली दुल्हन हफ्तेभर के भीतर ही नकदी और गहने लूट ले गई। उसके पति समेत अन्य ससुरालियों ने कहा ​कि, भागने से पहले उसने ससुरालियों को जहरीला दूध पिला दिया था। हालांकि, सभी खतरे से बाहर हो गए। गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई। दरअसल, उन्हें बेहोश पड़े देख पड़ोसियों ने समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया था, वरना मर जाते। इस बात की पुष्टि डॉक्टर ने भी की है। डॉक्टर ने बताया कि उन्हें मारने की नीयत से जहर दिया गया था। मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने बताया कि, घटना गांव नौल्था निवासी दिनेश और उसके परिवार के साथ हुई। जहां दिनेश की शादी बीते दो दिसंबर को सुनीता गांव पावा, गली नं-7 अल्मोडा जिला उत्तराखंड के साथ हुई थी। उस दौरान दूल्हे पक्ष ने ही शादी का सारा खर्च उठाया था। दुल्हन को कपड़े और गहने भी दिलाए थे। फेरे पड़ने के बाद दुल्हन को घर ले आया गया। फिर, यहां हफ्ता भर ही हुआ था कि दुल्हन ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

English summary
robber bride of Punjab stole 3 lakhs from the family of Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X