• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राघव चड्ढा ने पंजाब सरकार पर सरकारी कोटे की वैक्सीन को बेचने का लगाया आरोप, पूछे ये 5 सवाल

|

चंडीगढ़, जून 5। आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब की कैप्टम अमरिंदर सरकार पर वैक्सीन को बेचने का आरोप लगाया है। राघव चड्ढा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कैप्टन अमरिंदर सरकारी कोटे की कोरोना वैक्सीन को प्राईवेट अस्पतालों को बेच रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने इसे पंजाब सरकार के द्वारा किया एक घोटाला करार दिया है। राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन सरकार ने एक ओर बड़ा वैक्सीन घोटाला किया है और पंजाब वासियों की जेबों पर करोड़ों रुपया का डाका मारा है।

Raghav chadha

राघव चड्ढा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह तो अपने साहेब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चल रहे हैं। वो 'आपदा को अवसर' बना कर मुसीबत के समय में पंजाब के लोगों से पैसे को लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने राज्य सरकार के कोटे वाली वैक्सीन 400 रुपए प्रति डोज खरीदी थी, परन्तु यह वैक्सीन कैप्टन सरकार ने आगे प्राईवेट अस्पतालों को 1060 रुपए प्रति डोज़ में बेच कर करोड़ों रुपए का घोटाला किया है और प्राईवेट अस्पतालों को पंजाब वासियों की आर्थिक लूट करने की इजाजत दे दी है।

इस दौरान राघव चड्ढा ने पंजाब सरकार से 5 सवाल पूछे और उनका जवाब मुख्यमंत्री से मांगा। ये थे वो 5 सवाल

1. जब दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार दिल्ली के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन का टीका लगा सकती है तो पंजाब की कांग्रेस सरकार क्यों नहीं लगा रही?

2. कैप्टन सरकार ने सरकारी वैक्सीन केंद्र बंद करके प्राईवेट अस्पतालों को वैक्सीन के 3100 रुपए वसूलने की इजाज़त क्यों दी?

3. पंजाब के लोगों को बताया जाए कि मुफ़्त दवा की कालाबाजारी करके करोड़ों रुपए कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने किस किस कांग्रेसी नेता को दिए?

4. क्या वैक्सीन घोटाले का पैसा कांग्रेस पार्टी की हाईकमांड को दिया गया है?

5. पंजाब के कांग्रेसी की लड़ाई खत्म करने वाली खडग़े समिति क्या कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से वैक्सीन घोटाले के बारे में भी सवाल पूछेगी?

English summary
Raghav Chadha accuses Punjab government of selling government quota vaccine, asks these 5 questions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X