• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आप का कांग्रेस पर तीखा वार, कहा सीएम चन्नी के भाई के साथ नहीं किया सही

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 जनवरी। आम आदमी पार्टी पंजाब के इंचार्ज राघव चड्ढा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस ने अपनी एंटी-एससी नीति के तहत प्रदेश में टिकटों का बंटवारा कर रही है। कांग्रेस पार्टी में एससी नेताओं के लिए जगह नहीं है जबकि कांग्रेस के आला कमान ने पंजाब कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के परिवार के सदस्यों, बेटों, भतीजों, दामाद को टिकट दिया है। इन तमाम लोगों को टिकट दिया गया है लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री के भाई डॉक्टर मनोहर सिंह को पार्टी ने डेरा बस्सी से टिकट देने से इनकार कर दिया। डॉक्टर मनोहर इस बार का विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने टिकट देने से मना कर दिया।

raghav chaddha

राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस ने सुनील जाखड़ के भतीजे को अबोहर से टिकट, लोकसभा सांसद अमर सिंह के बेटे को रायकोट से टिकट दे दिया, सांसद संतोष चौधरी के भतीजे को करतारपुर और उनके बेटे को फिल्लौर से टिकट दिया है। यही नहीं चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ना सिर्फ मुख्यमंत्री चन्नी बल्कि उनके भाई का भी अपमान किया और ऐस सिर्फ इसलिए किया गया क्योंकि ये एससी समुदाय से आते हैं।

इसे भी पढ़ें- क्या दिल्ली में हटेगा वीकेंड कर्फ्यू, प्रतिबंधों में दी जाएगी ढील? आज DDMA कोरोना की स्थिति पर करेगा अहम बैठकइसे भी पढ़ें- क्या दिल्ली में हटेगा वीकेंड कर्फ्यू, प्रतिबंधों में दी जाएगी ढील? आज DDMA कोरोना की स्थिति पर करेगा अहम बैठक

आप नेता ने कहा कि कांग्रेस की पुरानी नीति है कि जिसके तहत पार्टी एसएसी को टिकट नहीं देती है। 18 साल पहले महाराष्ट्र में कांग्रेस ने एक एससी को मुख्यमंत्री बनाया था, उनका नाम था कुमार शिंदे था। चुनाव के दो महीने बाद ही उन्हें उन्हें बदल दिया गया। कुछ इसी तरह का काम चन्नी क साथ किया गया है।

Comments
English summary
Raghav Chaddha accuses Congress of anti SC policy.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X