• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना नियमों के उल्लंघन पर पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल गिरफ्तार, क्रू मेंबर सहित गायक पर केस दर्ज

|

चंडीगढ़, 02 मई: पंजाबी गायक और अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल और उनके क्रू के कुछ सदस्यों को कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पंजाब के पटियाला जिले के बनूर में गिप्पी ग्रेवाल कोरोना नियमों और लॉकडाउन को ताक पर रखकर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उसी दौरान शनिवार (01 मई) को पुलिस ने गायक और उनके क्रू मेंबर को गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में कुछ घंटों बाद गिप्पी ग्रेवाल को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी कि पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल और उनके कुछ क्रू मेंबर के सदस्यों को पंजाब के पटियाला जिले के बनूर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोविड-19 प्रतिबंधों के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा, बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

Gippy Grewal

100 से अधिक लोग शूटिंग के लिए हुए थे इकट्ठा

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बनूर के एक गांव में शूटिंग स्थल पर 100 से अधिक लोग जमा हुए थे, जबकि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पंजाब में वीकेंड लॉकडाउन लागू है। पुलिस ने कहा कि बनूर पुलिस थाने में इस संबंध में गिप्पी ग्रेवाल सहित उनके क्रू के कुछ मेंबर पर केस मामला दर्ज किया गया है।

ग्रेवाल और क्रू के कुछ सदस्यों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा) के तहत एक मामला, महामारी रोग अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत बनूर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- जिमी शेरगिल ने किया कोविड नियमों का उल्लंघन, एक्टर समेत 35 लोगों के खिलाफ केस दर्जये भी पढ़ें- जिमी शेरगिल ने किया कोविड नियमों का उल्लंघन, एक्टर समेत 35 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

कुछ दिनों पहले बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल और कुछ क्रू सदस्यों को लुधियाना में एक वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया था। उनपर भी आरोप था कि अभिनेता जिमी शेरगिल और उनके क्रू मेंबरों ने कोविड-19 नियमों को तोड़ा है। हालांकि जिमी शेरगिल को गिरफ्तारी के बाद उसी दिन बेल मिल गई थी।

English summary
Punjabi singer actor Gippy Grewal and his crew members booked defying Covid lockdown Patiala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X