• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जालंधर में शुरु हुआ पंजाब का पहला मोहल्ला क्लिनिक, आम आदमी पार्टी के नेताओं ने की शुरुआत

|

जालंधर, अप्रैल 16। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इसके लिए पार्टी के नेता पंजाब में केजरीवाल सरकार के कामकाज को लोगों के बीच रख रहे हैं। इसी दिशा में जालंधर के अंदर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने मोहल्ला क्लिनिक की शुरुआत की है। ये मोहल्ला क्लिनिक पंजाब का पहला मोहल्ला क्लिनिक है। आम आदमी पार्टी जालंधर के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं आप एससी विंग के स्टेट वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर शिव दयाल माली की तरफ से भार्गव कैंप में इस मोहल्ला क्लीनिक की शुरुआत की गई है।

Mohalla clinic

मोहल्ला क्लीनिक के उद्घाटन के मौके पर आप पंजाब के पूर्व उपाध्यक्ष एवं डॉक्टर्स विंग के मौजूदा को-प्रेसिडेंट डॉक्टर संजीव शर्मा एवं जिला अध्यक्ष राजविंदर कौर मौजूद थे। आपको बता दें कि इस मोहल्ला क्लिनिक के जरिए लोगों को सभी जरूरी दवाइयां उपलब्ध हो जाएगी। इसके अलावा सभी तरह के चेकअप भी यहां हो सकेंगे। इस मोहल्ला क्लिनिक में मरीजों का इलाज निशुल्क किया जाएगा।

इस दौरान डॉक्टर संजीव शर्मा ने भी पंजाब सरकार की तरफ से चलाई जा रही आयुष्मान स्कीम को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आयुष्मान स्कीम राज्य में सिर्फ नंबर गेम है। इस दौरान जिलाध्यक्ष राजविंदर कौर ने बताया कि सरकार बनाने से पहले ही आपने जालंधर में पंजाब का पहला मोहल्ला क्लीनिक शुरू कर यह साबित कर दिया है कि आप लोगों से किए गए वादे को निभाने को लेकर वचनबद्ध है।

ये भी पढ़ें: दिल्‍ली: किसानों की शिकायत पर कृषि मंत्री गोपाल राय हुए सख्‍त बोले- एफसीआई अधिकारी किसानों को न करें परेशानये भी पढ़ें: दिल्‍ली: किसानों की शिकायत पर कृषि मंत्री गोपाल राय हुए सख्‍त बोले- एफसीआई अधिकारी किसानों को न करें परेशान

English summary
Punjab's first Mohalla clinic started in Jalandhar, Aam Aadmi Party leaders start
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X