• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब: कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल हत्याकांड के 4 आरोपी गिरफ्तार, विदेशों से जुड़े हैं तार

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 19 मार्च। अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी नंगल अंबिया (Sandeep Singh) हत्याकांड मामले में 4 आरोपियों को गिफ्तार किया है। मामले में पंजाब पुलिस ने कनाडा और मलेशिया में रह रहे तीन मुख्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुख्य आरोपी स्नोवर ढिल्लों वर्तमान में कनाडा में रह रहे हैं। वहीं मामले के अन्य दो साजिशकर्ता कनाडा और मलेशिया में रहते हैं। पंजाब के इस बड़े हत्याकांड में पुलिस सभी पहुलुओं से पर गंभीरता से जांच करते हुए मामले के आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Nangal

डीजीपी पंजाब की ओर से अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी नंगल अंबिया (Sandeep Singh) हत्याकांड मामले में 4 आरोपियों को गिफ्तार करने की जानकारी दी है। जिसमें कहा गया है कि कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्नोवर ढिल्लों सहित तीन मुख्य साजिशकर्ताओं के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है, जो वर्तमान में कनाडा में रह रहे हैं। अन्य दो साजिशकर्ता कनाडा और मलेशिया में रहते हैं।

जालंधर में हुई थी संदीप की हत्या

गत 14 मार्च को पंजाब के जालंधर जिले में सोमवार शाम कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमलावरों ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नांगल अंबिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना उस वक्त हुई थी जब वे जालंधर के शाहकोट के मल्लियां कलां गांव पहुंचे थे। जहां एक कबड्डी प्रतियोगिता हो रही थी।

विदेशों से जुड़े हैं तार
अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप खिलाड़ी नंगल अंबिया का कबड्डी के क्षेत्र में काफी वर्चस्व था। पंजाब लेकर कनाडा और अमेरिका तक उनकी तूती बोलती थी। उनकी हत्या के तीन मुख्य आरोपी विदेशों में रहते हैं, जो अभी तक पंजाब पुलिस की पहुंच से दूर हैं। मुख्य आरोपी स्नोवर ढिल्लों कनाडा में रह रहे हैं। वहीं मामले के अन्य दो साजिशकर्ता कनाडा और मलेशिया में रहते हैं।

इंडियन नेवी की बढ़ी ताकत, बोइंग P-8I एयरक्राफ्ट ने गोवा में शुरू किया ऑपरेशनइंडियन नेवी की बढ़ी ताकत, बोइंग P-8I एयरक्राफ्ट ने गोवा में शुरू किया ऑपरेशन

स्पोर्ट अकादमी चलाते थे संदीप
अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप नांगल अंबिया की एक स्पोर्ट अकादमी थी। उनकी हत्या के बाद नार्थ इंडिया कबड्डी फेडरेशन के पदाधिकारियों से तमाम खेल प्रेमियों ने शोक संवेदना व्यक्त की थी। संदीप की हत्या के बाद पंजाब पुलिस से लगातार आरोपियों की गिरफ्तार की मांग की जा रही थी।

Comments
English summary
punjab police arreted four accused in firing on player sandeep nangal ambia case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X