India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब के पूर्व CM चन्नी के भांजे की जमानत पर हाईकोर्ट में फैसला आज, ED को मिले थे करोड़ों रु.

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे की जमानत की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट आज इस मामले में फैसला सुनाएगा। इसके लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने गुरुवार के सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। बता दें कि, यह याचिका भूपिंदर सिंह उर्फ हनी की ओर से लगाई गई है।

punjab: money laundering Case of charanjit singh channis nephew, High Court judgement today

भूपिंदर सिंह उर्फ हनी ही पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे लगते हैं, जो कि उनकी साली के बेटे हैं। उनके वकील ने कल बताया था कि, भूपिंदर सिंह उर्फ हनी की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में जस्टिस अरविंद सिंह सांगवान जमानत याचिका पर शुक्रवार को अपना फैसला सुनाएंगे। भूपिंदर सिंह को पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले मनी लॉन्ड्रिग, खनन अधिकारियों के तबादले करवाने व अवैध खनन के आरोपों पर गिरफ्तार किया गया था। उस समय चन्नी पंजाब के मुख्यमंत्री थे।
ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने भूपिंदर सिंह के मोहाली स्थित ठिकाने पर छापामारी कर 8 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की थी।

VIDEO: अपने भांजे की गिरफ्तारी पर बोले पंजाब के मुख्‍यमंत्री चन्नी- कानून अपना काम करे, हमें कोई ऐतराज नहीं VIDEO: अपने भांजे की गिरफ्तारी पर बोले पंजाब के मुख्‍यमंत्री चन्नी- कानून अपना काम करे, हमें कोई ऐतराज नहीं

ईडी की एक ताजा खबर यह है कि, आप की सरकार में ही मंत्री रहे सत्येंद्र जैन के खिलाफ दर्ज धनशोधन के मामले में ईडी ने अब दो कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। सत्येंद्र जैन दिल्ली के मंत्री रहे हैं। उनसे जुड़े इस मामले की जांच के सिलसिले में अब उद्योगपति वैभव जैन और अंकुश जैन को गिरफ्तार किया है। ईडी के अधिकारियों ने इस बारे में बताया कि दोनों को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत हिरासत में लिया गया है।

Comments
English summary
punjab: money laundering Case of charanjit singh channi's nephew, High Court judgement today
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X