• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिद्धू या चन्नी में कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा? राहुल गांधी ने दिया जवाब

|
Google Oneindia News

जालंधर, 27 जनवरी: पंजाब में विधानसभा चुनाव की अब कमान राहुल गांधी ने संभाल ली हैं, जिसके तहत गुरुवार को राहुल गांधी पंजाब के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने जालंधर में वर्चुअल रैली के जरिए लोगों को संबोधित किया। वहीं अपनी रैली में राहुल गांधी ने सीएम फेस को लेकर भी बड़ा बयान दिया। राहुल गांधी ने पंजाब में सीएम फेस को लेकर चल रही खींचतान पर बयान देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी, पार्टी कार्यकर्ता और पंजाब चाहता है तो फिर हम मुख्यमंत्री का फैसला लेंगे।

rahul gandhi punjab

पंजाब सीएम फेस पर राहुल गांधी का बयान

जालंधर में वर्चुअल रैली के दौरान राहुल गांधी ने अपने बयान में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी दोनों ने मुझे आश्वासन दिया कि दो लोग नेतृत्व नहीं कर सकते हैं, एक ही व्यक्ति नेतृत्व करेगा। दोनों ने कहा कि जो भी नेतृत्व करेगा, दूसरा व्यक्ति कसम खाकर अपनी पूरी शक्ति उसकी मदद में लगाएगा। वहीं आगे राहुल गांधी ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी, पार्टी कार्यकर्ता और पंजाब चाहता है तो फिर हम मुख्यमंत्री का निर्णय लेंगे, हम इसका निर्णय अपने कार्यकर्ताओं से पूछकर लेंगे।

राहुल की मौजदूगी में क्या बोले सीएम चन्नी?

Punjab Election 2022: Rahul Gandhi ने Golden Temple में टेका मत्था, देखिए Video | वनइंडिया हिंदी

वहीं दूसरी तरफ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने राहुल गांधी भी मौजूदगी ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा कि हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं है। पंजाब चुनावों के लिए मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा करें, हम एक साथ खड़े रहेंगे। पार्टी जिसको सीएम का उम्मीदवार बनाएगी हमें मंजूर हैं। हम लोग पंजाब में फिर से कांग्रेस की सरकार लाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे।

राहुल गांधी ने किय ट्वीट

वहीं इस मुद्दे पर राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा किचन्नी जी, सिद्धू जी, पंजाब की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ता चाहते हैं कि हम CM उम्मीदवार का नाम घोषित करें। मेरा वादा है कि जल्द ही आप सभी की पसंद का एक नाम आपके सामने रखेंगे। पंजाब के बाकी सभी नेता और मैं मिलकर नई सरकार को मजबूत करेंगे।

Punjab POLL :राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, CM संग खाया लंगर लेकिन साथ नहीं दिखे कुछ नेताPunjab POLL :राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, CM संग खाया लंगर लेकिन साथ नहीं दिखे कुछ नेता

बता दें कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावों को लेकर पंजाब के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में लंगर खाया। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद रहे। वहीं इससे पहले राहुल गांधी ने भगवान वाल्मीकि तीर्थ मंदिर के दर्शन किए थे।

Comments
English summary
Punjab election Rahul Gandhi's big statement in Jalandhar regarding Punjab CM face
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X