• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब चुनाव: शराब को लेकर CM चन्नी का भगवंत मान पर हमला, कहा- ऐसे लोग रात को नहीं मिलते

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 26 जनवरी: पंजाब विधानसभा के लिए जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है। वैसे-वैसे सियासी दलों में जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। पंजाब की राजनीति में इन दिनों कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। आप जहां पंजाब सीएम चन्नी के रिश्तेदारों के घर पड़े ईडी के छापे को लेकर मुद्दा बना रही है तो दूसरी तरफ अब पंजाब सीएम ने आप के सीएम फेस भगवंत मान पर तीखा हमला बोला है।

Punjab election 2022

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार बलविंदर सिंह धालीवाल के समर्थन में बुधवार को फगवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए चन्नी ने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान पर कटाक्ष किया। उन्होंने शराब को लेकर भगवंत मान पर तीखा हमला बोला।

चरणजीत सिंह ने अपने बयान में कहा कि पहले केजरीवाल ने पंजाब भर में 'इक मौका केजरीवाल नूं' के होर्डिंग लगाने पर भारी पैसा खर्च किया, लेकिन यह महसूस करने के बाद कि यह काम नहीं कर रहा था, तो उन्होंने अब भगवंत मान को सीएम उम्मीदवार घोषित किया है।

इसके बाद उन्होंने पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर के सहारे भगवंत मान की शराब की समस्या की ओर इशारा किया। चन्नी ने कहा कि अमरिंदर सिंह शाम 4 बजे अपनी दुकान (ऑफिशियल काम) बंद कर देते थे और पार्टी शुरू हो जाती थी और वह किसी से नहीं मिलते थे। भगवंत मान से बस इतना ही फर्क है कि वो शाम 6 बजे से शुरू हो जाते हैं। वे वही काम करते हैं। एक दिन उनकी (आप समर्थकों का) गाड़ी पलट गई और सभी नशे में धुत थे।

पंजाब: कांग्रेस ने अभी तक 109 उम्मीदवारों की सुची की जारी, 8 प्रत्याशियों की घोषणा बाक़ि, जानिए रणनीतिपंजाब: कांग्रेस ने अभी तक 109 उम्मीदवारों की सुची की जारी, 8 प्रत्याशियों की घोषणा बाक़ि, जानिए रणनीति

इसके बाद उन्होंने उस बात का जिक्र किया जब फतेहगढ़ साहिब के आप सांसद हरिंदर सिंह खालसा द्वारा लोकसभा अध्यक्ष से अपनी सीट बदलने का अनुरोध किया गया था, जो मान की सीट से सटी हुई थी, क्योंकि बाद में कथित तौर पर शराब का सेवन करने के बाद संसद में आगे और उन्हें दुर्गंध का सामना करना पड़ा था। इस दौरान चन्नी ने कहा, "ऐसा साथी रात में महत्वपूर्ण सार्वजनिक कार्यों के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है और यदि वह उपलब्ध होता तो आप विचित्र दृश्य देखते। जो नशे में हो। सीएम बनने के बाद मैं खुद ठीक से सोया। मैंने दूसरों और अधिकारियों के साथ तीन शिफ्ट में काम किया है।"

Comments
English summary
Punjab election CM Channi statement on Bhagwant Mann’s alcohol drinking problem
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X