• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'केजरीवाल झूठे हैं, वो अमीरों पर टैक्स लगाते हैं और उसे...' दिल्ली सीएम पर फिर बरसे सिद्धू

|
Google Oneindia News

अमृतसर, 06 दिसंबर: पंजाब में अब आने वाले विधानसभा की सरगर्मियां अब तेज होने लगी है। एक तरफ जहां पंजाब में वादों की झड़ी लगाकर आम आदमी पार्टी ने माहौल बना दिया है तो दूसरी तरफ इससे सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस सहित अकाली दल की नींद उड़ी पड़ी है। ऐसे में अब कांग्रेस ने आम आदमी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल को झूठा तक बता दिया।

Navjot Singh Sidhu On arvind kejriwal,

अमृतसर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर निशान साधते हुए कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल झूठे हैं, वह अमीर लोगों पर टैक्स लगाते हैं और उस पैसे से झुग्गी-झोपड़ियों में मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं। कब तक आप (केजरीवाल) लोगों को यह 'लॉलीपॉप' देता रहेगा? पंजाब में यह नहीं चलेगा।

वहीं इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली में केजरीवाल के घर के बाहर धरना भी दिया था। उन्होंने रविवार को केजरीवाल के घर के बाहर गेस्ट टीचरों के साथ धरना दिया था। आपको बता दें कि धरना देने वाले शिक्षक केजरीवाल सरकार से अपनी नौकरी परमानेंट करने की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली: गेस्ट टीचरों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम केजरीवाल के घर के बाहर दिया धरनादिल्ली: गेस्ट टीचरों के साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम केजरीवाल के घर के बाहर दिया धरना

धरने में शामिल होकर सिद्धू ने केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों भी लिया। कांग्रेस नेता ने निशाना साधते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल पहले दिल्ली के गेस्ट टीचरों को परमानेंट करें, फिर उसके बाद पंजाब में बड़े-बड़े वादा करें। इसी के साथ सिद्धू ने पंजाब चुनाव में किए जा रहे दावों को झूठा करार भी दिया।

Comments
English summary
Punjab Congress Chief Navjot Singh Sidhu says Delhi CM Arvind Kejriwal is a liar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X