India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सिद्धू मूसेवाला को मरवाने वाले गैंगस्टर गोल्डी के नाम से अब BJP नेता को धमकी- कुछ गलत न होवे, तां 5 लाख दा

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

जालंधर। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के सभी गुनहगारों को सजा भी नहीं हुई कि अब फिर कई गणमान्य लोगों को धमकियां मिलने लगी हैं। मूसेवाला की हत्या करवाने की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम से उसके गुर्गों द्वारा फिरौती मांगी जा रही है। भाजपा के विधायक रह चुके कृष्ण देव भंडारी को धमकी भरे कॉल आए। भंडारी ने पुलिस से सुरक्षा मांगी और धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

Punjab: BJP Krishan D Bhandari complaint to Police about the gangster goldy brars threats

कृष्ण देव भंडारी ने कहा कि, जिस तरह से धमकी भरे फोन आ रहे हैं, उससे मैं बहुत चिंतित हूं। कल फोन कर एक शख्स ने कहा, "मैं बराड़ दा बंदा बोलदां, जे तूं चाहंदा कि कुछ गलत न होवे, तां पंज लाख दे।" यानी मैं बरार का बंदा बोल रहा हूं। यदि तू चाहता है कि कुछ गलत न हो तो पांच लाख रूपए दे दे। भंडारी के मुताबिक, इस तरह के 5 लाख की फिरौती मांगने के फोन उन्हें 3 दिन से आ रहे हैं। इस मामले में थाना डिवीजन-1 की पुलिस ने 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Punjab: BJP Krishan D Bhandari complaint to Police about the gangster goldy brars threats

भंडारी ने बताया कि, शनिवार शाम को दुबई के नंबर +971523739625 से कॉल आई। फोन करने वाला बोला- "ध्यान नाल सुण मेरी गल्ल, मैं गोल्डी बराड़ दा बंदा दुबई तो बोलदां, जे तूं चाहंदा हां कि तेरे नाल कुछ गलत न होवे, तां पंज लाख रुपए दा कल दोपहर तक इंतजाम कर ला।"
यह सुनकर भंडारी ने अपना फोन सरकारी गार्ड एएसआई राजेश कुमार को पकड़ा दिया। एएसआई ने पूछा कि कौन बोल रहा है तो शख्स बोला कि "हूंण सिर्फ ऐही गल्ल ते गौर करो। लोड पई तां गोल्डी बाई तैनूं आपे कनाडा तो फोन कर लैंणगे।"

ऐसा ही कॉल +12266024913 से आया। जो कि कनाडा का नंबर था। भंडारी के मुताबिक आरोपियों ने फोन पर कहा, "पैसे न दित्ते ते भंडारी दे कान ते गोली मार के जांवांगे।"

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का साथी चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थेसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार का साथी चढ़ा पंजाब पुलिस के हत्थे

Punjab: BJP Krishan D Bhandari complaint to Police about the gangster goldy brars threats

इस मामले में एसीपी साइबर क्राइम करण सिंह संधू ने बताया कि, नंबरों के आईपी एड्रेस और इंटरनेट सर्वर चेक किए तो पता चला कि कॉल कनाडा से ही आई थी। वे आगे की जांच में जुटे हैं।

Comments
English summary
Punjab: BJP Krishan D Bhandari complaint to Police about the gangster goldy brar's threats
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X