India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आप के विधायक ने पंजाब में कानूनगो को रिश्वत लेते हुए पकड़ा, कहा- भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी सरकार

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

लुधियाना। सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक जगतार सिंह दयालपुरा ने कानूनगो को रिश्वत लेते हुए पकड़ा। एक व्यक्ति का काम करने के लिए कानूनगो ने 25 हजार रुपए मांगे थे। 10 हजार ले चुका था, तभी उक्त व्यक्ति की शिकायत विधायक जगतार सिंह आ पहुंचे और कानूनगो को 15 हजार रुपए लेते रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर सूचना मिलने पर डीएसपी हरविंदर सिंह खैहरा भी मौके पर पहुंच गए।

Punjab: Aam Aadmi Party MLA Jagtar Singh Dayalpura caught a Kanungo taking bribe

पकड़े जाने पर आरोपी कानूनगो हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा। यह पूरा मामला पंजाब के लुधियाना के कस्बा माछीवाड़ा का है। पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।
दरअसल, पीड़ित व्यक्ति गांव मेहरबान का रविंदर सिंह है। उसने शिकायत की थी कि कानूनगो उससे 25 हजार रुपए रिश्वत मांग रहा है। रविंदर सिंह का जमीन के बंटवारे का काम था। पहले कई बार रविंदर सिंह अपना काम करवाने के लिए कानूनगो के दफ्तर में चक्कर लगाकर थक चुका है। आखिरकार उसने कानूनगो से सेटिंग करने की बात वहीं तहसील से सुनी। इसके बाद जब कानूनगो से बात हुई तो सौदा 25 हजार रुपये में तय हुआ। रविंदर ने पहले कानूनगो को 10 हजार रुपए दे दिए। 15 हजार रुपये देने बाकी थे। 15 हजार रुपये लेते समय आरोपी कानूनगो रंगे हाथ पकड़ा गया।

Punjab: Aam Aadmi Party MLA Jagtar Singh Dayalpura caught a Kanungo taking bribe

भगवंत मान के CM बनने पर पंजाब की जो लोकसभा सीट खाली हुई थी, वहां कल होगा चुनाव, जानिए किस दल से कौन है उम्मीदवारभगवंत मान के CM बनने पर पंजाब की जो लोकसभा सीट खाली हुई थी, वहां कल होगा चुनाव, जानिए किस दल से कौन है उम्मीदवार

विधायक जगतार सिंह ने कहा कि, 'हमने कानूनगो को रिश्वत लेते पकड़ा। रिश्वतखोरों को यह समझ लेना चाहिए कि अब आप की सरकार है। सख्त कार्रवाई होगी।'

Comments
English summary
Punjab: Aam Aadmi Party MLA Jagtar Singh Dayalpura caught a Kanungo taking bribe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X