• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिद्धू का ऐलान, राष्ट्रव्यापी किसान विरोध दिवस से एक दिन पहले अपने दोनों घरों पर फहराएंगे काले झंडे

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, मई 24: केंद्र के कृषि कानून के विरोध में किसानों का आंदोलन करीब 6 महीनों से चल रहा है। ऐसे में किसान संगठनों ने 26 मई को देशव्यापी प्रदर्शन का दम भरा है, जिसको कांग्रेस सहित 12 विपक्षी दलों ने भी समर्थन दिया है। ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी किसान आंदोलन के समर्थन में खुलकर सामने आ चुके हैं। उन्होंने ऐलान करते हुए कहा है कि वो अपने दोनों घरों पर कल यानी मंगलवार (25 मई ) को सुबह साढ़े 9 बजे काला झंडा फहराएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए झंडा फहराएंगे की गुजारिश की है।

navjot singh sidhu

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट के जरिए ऐलान किया कि वो कल (25 मई) सुबह 9:30 बजे अपने दोनों घरों (अमृतसर और पटियाला) में किसान विरोध के समर्थन में काला झंडा फहराएंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी लोगों से भी ऐसा करने की अपील की है।

26 मई को किसानों के देशव्यापी आंदोलन को 12 विपक्षी दलों ने दिया समर्थन, संयुक्त पत्र किया जारी 26 मई को किसानों के देशव्यापी आंदोलन को 12 विपक्षी दलों ने दिया समर्थन, संयुक्त पत्र किया जारी

अपने ट्वीट में सिद्धू ने कहा कि जब तक काले कानूनों को निरस्त नहीं किया जाता या फिर राज्य सरकार के माध्यम से एमएसपी और खरीद का एक वैकल्पिक तरीका नहीं दिया जाता, जब तक सभी से ऐसा ही करने का अनुरोध करता हूं। आपको बता दें कि किसानों ने केंद्र सरकार के कृषि कानून को रद्द करने और एमएसपी पर कानून बनाने को लेकर दिल्ली के बॉर्डर इलाकों सहित हरियाणा और पंजाब में आंदोलन जारी है। वहीं आंदोलन को 6 महीने पूरे होने के पर संयुक्त किसान मोर्चा ने 26 मई को देशव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया है।

English summary
navjot singh sidhu says he Will hoist Black Flag in support of Farmers Protest at house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X