• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवजोत सिंह सिद्धू ने पेश किए कोटकपूरा गोलीकांड के सबूत, सुखबीर सिंह बादल ने दी थी चुनौती

|

चंडीगढ़, मई 16। कोटकपूरा गोलीकांड को लेकर इन दिनों पंजाब की सियासत काफी गरमा गई है। दरअसल, रविवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू सबूतों के साथ मीडिया के सामने आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुखबीर सिंह बादल पर निशाना साधा और घटना का वीडियो जारी किया। सिद्धू ने सबूत के तौर पर घटना का वीडियो जारी किया। आपको बता दें कि सिद्धू ने साल 2015 में कोटकपूरा चौक पर हुई फायरिंग की घटना तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि जो कार्रवाई उस रात हुई थी, उसमें मुख्यमंत्री की सहमति थी। सिद्धू के इन आरोपों पर सुखबीर सिंह बादर ने कहा था कि वो अपने आरोपों के सबूत पेश करें। सुखबीर सिंह बादल ने सिद्धू के साथ-साथ कैप्टन अमरिंदर सिंह और भगवंत मान को भी चैलेंज किया था।

Navjot Singh Sidhu

सिद्धू ने प्रकाश सिंह बादल पर लगाए हैं गंभीर आरोप

अब सिद्धू ने घटना के वीडियो के साथ-साथ रणजीत सिंह कमिशन की रिपोर्ट भी पेश की। सिद्धू ने बताया कि जो वीडियो वो जारी कर रहे हैं, वो 2018 के सितंबर महीने का है। इस वीडियो को जारी करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने लिखा कि आप दोषी हैं, लेकिन आपको बचाया जा रहा है। सिद्धू ने कहा कि इस सीसीटीवी फुटेज को बादल सरकार के दौरान रिटायर्ड जस्टिस जोरा सिंह कमीशन की रिपोर्ट से छुपाया गया था, लेकिन बाद में जस्टिस रणजीत सिंह जांच कमीशन में ये फुटेज सामने आई थी।

बादल को बचाया जा रहा है- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। सिद्धू ने ट्विटर पर लिखा कि मैं ये सीसीटीवी फुटेज पब्लिक के लिए डाल रहा हूं, जिसमें पुलिस का रोल साफ नजर आ रहा है, बादल आप दोषी हैं, लेकिन आपको बचाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पंजाब: खराब वेंटिलेटर्स को लेकर केंद्र ने दिया जवाब, कहा- अस्पताल से दी गई थी एफएसीये भी पढ़ें: पंजाब: खराब वेंटिलेटर्स को लेकर केंद्र ने दिया जवाब, कहा- अस्पताल से दी गई थी एफएसी

English summary
Navjot Singh Sidhu presented evidence of Kotkapura firing incident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X