• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मोहाली: अस्पताल में महिला के शव को लेकर बड़ी लापरवाही, चूहे कुतर-कुतर कर खा गए होंठ और कान

|

मोहाली। पंजाब के मोहाली जिले में स्थित इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां शवगृह में रखे शव के होंठ और कान चूहे कुतर-कुतर कर खा गए। दरअसल, पंचकूला के रहने वाले रिटायर्ड कर्नल अमरजीत सिंह अपनी पत्नी जसजोत कौर की हार्ट सर्जरी कराने के लिए इस अस्पताल में लेकर आए थे।

ऑपरेशन से पहले मरीज की हो गई थी मौत

ऑपरेशन से पहले मरीज की हो गई थी मौत

उन्होंने 29 जुलाई की शाम को इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में पत्नी को भर्ती कराया था। कुछ देर बाद ही अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि महिला की ऑपरेशन से पहले ही मौत हो गई। इस बात को सुनते ही घरवालों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि मरीज का ठीक से इलाज नहीं किया गया।

सही से इलाज नहीं करने का लगाया आरोप

सही से इलाज नहीं करने का लगाया आरोप

कर्नल अमरजीत सिंह ने पत्नी की मौत का जिम्मेदार वहां मौजूद डॉक्टरों को ठहराया और परिजन रोते हुए घर चले गए। इसके बाद प्रबंधन ने शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया। इसके अलगे दिन शुक्रवार को जब घर वाले शव लेने आए तो वो हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि मृतक महिला के होंठ और कान चूहे कुतर-कुतर कर खा गए थे।

लाश को चूहों ने खाया

लाश को चूहों ने खाया

पूरी लाश लहूलुहान थी, जिस किसी ने इस विभत्स घटना को देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। परिजनों ने लापरवाही के साथ-साथ शव के साथ छेड़खानी का आरोप भी लगाया। अमरजीत ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी और अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने डेडबॉडी को दूसरे अस्पताल के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने डेडबॉडी को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर पोस्टमार्टम कराया।

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लगाया गंभीर आरोप

फिर कहीं जाकर परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए पंचकूला लेकर गए। मामले में की जांच करते हुए तहसीलदार नवप्रीत सिंह गिल ने अस्पताल प्रबंधक से बात की। तो मेडिकल डायरेक्टर सुरिंदर बेदी ने बताया कि मॉर्चरी में चूहे हो सकते हैं, इसलिए शायद डैमेज हुई है। वहीं पीड़ित अमरजीत का कहना है कि मैने शव को मॉर्चरी में रखवाने के लिए 3500 रु. फीस भी दी थी। इन लोगों ने बॉडी को फ्रीजर में सही टेंपरेचर में नहीं रखा, इसलिए चूहों ने यह हालत कर दी।

जानिए सीरियल किलर डॉक्टर देवेंद्र के बारे में, टैक्सी चालकों की हत्या कर मगरमच्छ के आगे फेंक देता था वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mohali rat bite woman dead body ear and lips in postportem house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X