India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मुख्यालय पर हमले के CM भगवंत मान ने दिखाए तेवर

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 10 मई। पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के हेडक्वार्टर पर हमले के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसपर चिंता जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा ब्लास्ट के बारे में खबर सुनकर स्तब्ध हूं, शुक्र है कि कोई घायल नहीं हुआ, पुलिस पर हमला गंभीर मसला है, मैं मुख्यमंत्री भगवंत मान से अपील करता हूं कि वह इस हमले के दोषियों को जल्द से जल्द सजा दें। वहीं इस हमले के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करके लिखा, मोहाली में हुए ब्लास्ट की पुलिस जांच कर रही है, जिसने भी हमारे पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है उसे बख्शा नहीं जाएगा।

punjab

पंजाब के मोहाली में दो संदिग्ध लोगों ने पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के कार्यालय पर हमला किया है। सोमवार की शाम को इस हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार खुफिया विभाग के ऑफिस से महज 80 मीटर की दूरी पर यह हमला किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार दोनों संदिग्ध हमलावर एक कारम में आए और उन्होंने खुफिया विभाग के ऑफिस से महज 80 मीटर की दूरी पर आरपीजी से हमला कर दिया। हमले के बाद खुफिया विभाग के अधिकारी सीसीटीवी फुटेज तलाश रहे हैं जिससे कि हमलावरों की पहचान हो सके। सूत्रों के अनुसार रॉकेट लॉन्चर को ड्रोन की मदद से पहुंचाया गया होगा। बता दें कि पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तान से पंजाब में हथियारों को पहुंचाने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें- 21 मई को हरिद्वार, बरेली, मुरादाबाद सहित कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकीइसे भी पढ़ें- 21 मई को हरिद्वार, बरेली, मुरादाबाद सहित कई रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

पंजाब में इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था को काफी बढ़ा दिया गया है। पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के कार्यकालय के बाहर पुलिस बल को भारी संख्या में तैनात किया गया है। सेक्टर 77 स्थित हेडक्वार्टर के बाहर भी सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। हालांकि पंजाब पुलिस ने खुफिया विभाग के दफ्तर के बाहर हुए हमले को आतंकी हमला बताने से इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि यह आतंकी हमला नहीं है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं एक अन्य घटना में पंजाब में पाकिस्तान की ओर से ड्रोन कीमदद से स्मगलिंग के प्रयास को बीएसएफ ने विफल कर दिया है। पाकिस्तान की ओर से आ रहे ड्रोन को बीएसएफ के जवानों ने मार गिराया है। इस ड्रोन में 9 पैकेट थे। अमृतसर बीएसएफ के डीआईजी बी सिंह ने बताया कि बीती रात तकरीबन 11.15 बजे जवानों ने ड्रोन पर हमला किया जोकि सीमा के ऊपर उड़ रहा था, इसपर 9 राउंड फायरिंग की गई। सर्च के दौरान हमे ड्रोन से 10 किलोग्राम हिरोइन मिली है जोकि पाकिस्तान की ओर से भेजी गई थी।

Comments
English summary
Heavy security outside punjab police intelligence headquarter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X