India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

2 साल से फौज में भर्ती नहीं हुईं, अग्निपथ के कारण युवाओं की मेहनत पर पानी फिर गया: आप के मंत्री

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। केंद्र सरकार को अग्निपथ योजना वापस ले लेनी चाहिए। सरकार को युवाओं के लिए स्थाई नौकरी देनी चाहिए। यह कहना है पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री हरजोत बैंस का। बैंस आम आदमी पार्टी के सबसे युवा मंत्री माने जाते हैं। आप की सरकार ने कल ही पंजाब विधानसभा में अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया था। जिसमें अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की गई।

Harjot Bains, Cabinet Minister of Punjab Government target On BJP govt over agneepath scheme

अग्निपथ योजना पर बोलते हुए मंत्री हरजोत बैंस ने कहा कि, पंजाब का एक भी युवक फौज में भर्ती नहीं हुआ है..और 2 साल से फौज में भर्ती भी नहीं हुई। अब केंद्र सरकार अग्निपथ योजना ले आई है। जिस कारण युवाओं की ढाई साल की मेहनत पर पानी फिर गया है। हम चाहते हैं कि, केंद्र वापस ले अग्निपथ योजना को वापस ले ले और स्थाई नौकरी वाली भर्तियां निकाले।' बैंस ने कहा कि,सरकार ने अग्निपथ को लाकर युवाओं के साथ बड़ा धोखा किया है।

पंजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष चुने गए आप के विधायक जय कृष्ण सिंह रोडी, 2 बार रहे MLAपंजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष चुने गए आप के विधायक जय कृष्ण सिंह रोडी, 2 बार रहे MLA

बकौल बैंस, 'पंजाब के युवा ढाई साल से मेहनत कर भर्ती की तैयारी कर रहे थे। लेकिन सरकार ने झटका दे दिया। अब अग्निपथ योजना को सरकार को तुरंत वापस लेना चाहिए।' ये बातें बैंस ने कल कहीं। कल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन था।

Comments
English summary
Harjot Bains, Cabinet Minister of Punjab Government target On BJP govt over agneepath scheme
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X