• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटियाला के सैदखेड़ी गांव में बारिश की वजह से गिरी दीवार, प्रवासी मजदूर परिवार के 4 सदस्यों की मौत

|

पटियाला, जून 11। पंजाब और हरियाणा के कई जिलों में गुरुवार को तेज हवाओं के साथ बारिश भी हुई है, जिसकी वजह से कहीं पेड़ तो कहीं दीवार गिरने की वजह से हादसे हो गए। ऐसा ही एक मामला पटियाला के जिले के सैदखेड़ी गांव से सामने आया है, जहां दीवार गिरने की वजह से एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई, जिसमें दो बच्चे शामिल हैं। इस हादसे में मारे गए सभी लोग प्रवासी मजदूर थे।

Heavy rain

पीटीआई की खबर के मुताबिक, प्रवासी मजदूरों का ये परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उससे सटी हुई दीवार बारिश की वजह से ढह गई। इस घटना को लेकर इलाके के एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि यहां भारी बारिश हुई थी, जिसकी वजह से ईंटों की ये दीवार गिर गई।

खेड़ी गंदियां थाने के प्रभारी निरीक्षक कुलविंदर सिंह ने बताया कि एक अन्य घटना में पटियाला जिले में ही एक मोटरसाइकिल सवार की मौत उस समय हुई, जब उसने बारिश से बचने के लिए सड़क के किनारे मौजूद कंटेनर की आड़ ली, लेकिन कंटेनर के झुकने से वह उसके नीचे दब गया।

आपको बता दें कि पंजाब और हरियाणा के पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर और कुरुक्षेत्र में गुरुवार को तेज बारिश हुई। आपको बता दें कि दक्षिण के बाद मानसून अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है और इस महीने के अंत तक मानसून दिल्ली और आसपास के राज्यों तक पहुंच सकता है। मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को अपने बुलेटिन में कहा कि अगले तीन दिनों के लिए दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ तेज हवाएं और हल्की बूंदाबादी की संभावनाएं हैं।

ये भी पढ़ें: Weather Updates: मुंबई को भिगोने के बाद जानिए कहां पहुंची Monsoon Express?ये भी पढ़ें: Weather Updates: मुंबई को भिगोने के बाद जानिए कहां पहुंची Monsoon Express?

English summary
Four member of migrant worker’s family die under collapsed wall in Patiala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X