• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब पुलिस के रिटायर्ड आईजी और पूर्व हॉकी प्लेयर सुरिंदर सोढ़ी आम आदमी पार्टी में शामिल

|

जालंधर। पंजाब में आम आदमी पार्टी मजबूत होती जा रही है। सदस्यता अभियान के तहत आए दिन चर्चित हस्तियां पार्टी ज्वॉइन कर रही हैं। सोमवार को विश्व विख्यात हॉकी खिलाड़ी और पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त आईजी सुरिंदर सोढ़ी कई अन्य हस्तियों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। जालंधर में आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, पंजाब में आप के प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा की उपस्थिति में सोढ़ी और अन्य नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

AAP Punjab

पंजाब में AAP ही ला सकती है बदलाव- सोढ़ी

आप नेताओं ने गर्मजोशी के साथ पार्टी में उनका स्वागत किया और विधिवत ढ़ंग से शामिल कराया। इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि आज पंजाब के लोग बदलाव के लिए एकमात्र विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी को देख रहे हैं। लोगों को विश्वास है कि अगर कोई पार्टी पंजाब में वास्तविक बदलाव ला सकती है, तो वो सिर्फ आम आदमी पार्टी ही ला सकती है। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने इसे सच साबित करके दिखाया है। आज केजरीवाल सरकार के कार्यों और जन-कल्यान नीतियों से प्रभावित होकर ही सुरिंदर सोढ़ी जैसे प्रतिष्ठित लोग पार्टी में शामिल हुए हैं।

सुरिंदर सोढ़ी के अलावा पार्टी में शामिल होने वाले चेहरे

सोढ़ी के अलावा पार्टी में शामिल होने वाले चेहरों में कर्नल मनदीप ग्रेवाल जो भारतीय सेना में दो बार वीरता पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं। वे भी सोमवार को आप में शामिल हुए। ग्रेवाल ऐसे परिवार से हैं जिनकी पिछली पांच पीढ़ी सशस्त्र बलों में रही हैं। वहीं शामिल होने वाले अन्य नेता सोमनाथ बांगर और जसविंदर कौर मान दोनों गढ़शंकर नगर परिषद के वार्ड 11 और 12 से स्वतंत्र पार्षद हैं। इस एमसी चुनाव में भी उन्होंने अपनी सीटें बरकरार रखीं और लोगों का भरोसा जीता। एक और नेता गुरमैल सिंह कलेर उर्फ जेएस कलेर अंतर्राष्ट्रीय खेल कमेंन्टेटर हैं। वे 2017 विधानसभा चुनाव में अपना पंजाब पार्टी के नकोदर से उम्मीदवार थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former IG and hockey player surinder sodhi join AAP in Punjab
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X