• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जिम्मी शेरगिल ने किया कोविड नियमों का उल्लंघन, एक्टर समेत 35 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

|

लुधियाना, 28 अप्रैल। कोरोना वायरस की दूसरी भयानक लहर से देश कराह रहा है, कई राज्यों में लॉकडाउन और कोरोना कर्फ्यू लागू होने के बाद भी मामलों में कोई कमी आती नहीं दिख रही है। इस बीच पंजाब के लुधियाना में कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन को लेकर पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल सहित क्रू के 35 अन्य लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक लुधियाना में जिम्मी शेरगिल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'योर ऑनर' की शूटिंग कर रहे थे।

निर्देशक ई निवास के खिलाफ भी केस दर्ज

निर्देशक ई निवास के खिलाफ भी केस दर्ज

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस ने सोनी लिव के लिए बनाए जा रहे वेब सीरीज 'योर ऑनर' के निर्देशक ई निवास के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि पंजाब सरकार ने कोविड के प्रसार पर काबू पाने के लिए पूरे राज्य में नाइट लॉकडाउन लागू किया है। शाम 6 बजे के बाद से प्रदेश में आपातकालीन स्थिति को छोड़कर सभी गतिविधियों पर रोक लगाई गई है। इसके अलावा नाइट कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की भी इजाजत नहीं है।

रात आठ बजे तक चल रही थी शूटिंग

रात आठ बजे तक चल रही थी शूटिंग

बताया जा रहा है कि मंगलवार को लुधियाना के आर्य सीनियर सेकंडरी स्‍कूल में एक्टर जिम्मी शेरगिल और वेब सीरीज के अन्य टीम मेंबर शाम 6 बजे के बाद भी शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने रात 8 बजे तक योर ऑनर की शूटिंग की। जिस समय पुलिस टीम शूटिंग स्थल पर पहुंची तो वहां कोर्ट के सीन फिल्माए जा रहे थे। ऐसी भी खबरें हैं कि शो के निर्देशक ई निवास और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन उन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया।

इजरायली वेब शो की रीमेक है योर ऑनर

इजरायली वेब शो की रीमेक है योर ऑनर

पंजाब में बढ़ते कोरोना संकट के चलते शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन लागू किया गया है। आपको बता दें कि जिम्मी शेरगिल की अपकमिंग वेब सीरीज 'योर ऑनर' एक इजरायली वेब शो का रीमेक है। इस वेब सरीज में जिम्मी शेरगिल जज की भूमिका निभा रहे हैं। लुधियाना में शो के दूसरी सीजन की शूटिंग की जा रही थी जिसे पुलिस द्वारा रोक दिया गया है। अभी तक इस पर एक्टर जिम्मी शेरगिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के फोटो शेयर करने पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्धीकी, बोले कुछ तो शर्म करो...

English summary
FIR against 35 people including actor Jimmy Shergill, for violation of Covid rules
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X