• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'आपने पंजाब में पीएम मोदी को रोका, आपका बहुत धन्यवाद' किसान नेता का वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 6 जनवरी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को पंजाब में अपना दौरा बीच में खत्म करके लौटना पड़ा था। बठिंडा के पास एक फ्लाइओवर पर किसानों ने उनका रास्ता रोक दिया था, जिसके बाद वो दिल्ली आ गए थे। इस घटना को केंद्रीय गृह मंत्रालाय ने पीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक कहा है। इस सबके बीच भारतीय किसान यूनियन (क्रांतिकारी) के नेता सुरजीत सिंह का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने संगठन के सदस्यों को पीएम मोदी का रास्ता रोक देने के लिए उनको बधाई दे रहे हैं।

पीएम को रोकने के लिए सभी बधाई के हकदार

पीएम को रोकने के लिए सभी बधाई के हकदार

भारतीय किसान यूनियन (क्रांतिकारी) के नेता सुरजीत सिंह फूल फेसबुक पर शेयर किए एक वीडियो में कह रहे हैं कि जिस तरह से उनके संगठन के लोगों ने नरेंद्र मोदी को फिरोजपुर में रैली के लिए नहीं जाने दिया, उसके लिए वो सभी बधाई के हकदार हैं। वो सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं।

वीडियो में क्या बोले सुरजीत सिंह

सुरजीत सिंह इस वीडियो में कह रहे हैं- मोगा और लुधियाना के बीकेयू के वर्करों ने बलदेव सिंह के नेतृत्व में सड़क जाम करके नरेंद्र मोदी की रैली से सिर्फ 10-11 किलोमीटर पहले रोक दिया। ये वही बीजेपी है, जिसने हमारे दिल्ली जाने पर सड़कों में गड्ढे किए थे और हमारे ऊपर गंदा पानी डाला था। आज आप लोगों ने पुलिस और बीजेपी के लोगों का सामने करके उनको लौटा दिया। इसके लिए तुम लोग बधाई के हकदार हो। बता दें कि बुधवार को ही भारतीय किसान यूनियन (क्रांतिकारी) ने ऐलान कर दिया था कि पीएम का रास्ता उन्होंने रोका है।

किसानों ने रोक दिया था पीएम का रास्ता

किसानों ने रोक दिया था पीएम का रास्ता

पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब पहुंचे थे। फिरोजपुर में उनको रैली करनी थी। जब वो एयरपोर्ट से जा रहे थे तो बठिंडा के पास उनके काफिले को एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क ब्लॉक कर रोक दिया था। प्रधानमंत्री 15-20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसे रहे। इसके बाद पीएम मोदी बठिंडा एयरपोर्ट से दिल्ली वापस लौट आए। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इसे पीएम की सुरक्षा में गंभीर चूक कहा है।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला, CJI से जांच की मांगसुप्रीम कोर्ट पहुंचा पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला, CJI से जांच की मांग

Comments
English summary
farmer leader Surjeet Singh Phool thanks protesters for stopping Modi in Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X