India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

मान सरकार की बढ़ सकती है मुश्किलें, पंजाब सरकार के ख़िलाफ़ राज्य स्तरीय मुहिम चलाएगी कांग्रेस

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 16 मई 2022। आम आदमी पार्टी की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। चंडीगढ़ वाले मुद्दे पर विपक्ष के निशाने पर आम आदमी पार्टी थी ही अब पंजाब कांग्रेस द्वारा आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ़ राज्यस्तरीय मुहिम चलाने की तैयारी की जा रही है। पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के लोगों से आप के द्वारा किए गए वादों को याद दिलाने के लिए जल्द ही एक राज्यस्तरीय मुहिम को चला जाएगा, जिनसे वह पूरी पीछे हट चुकी है।

bharat bhushan

भारत भूषण आशू ने की बैठक

पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भारत भूषण आशू ने राज्य भर से पहुंचे मेयरों, सीनियर डिप्टी मेयरों और डिप्टी मेयरों के साथ बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने कहा कि लोग इस सरकार पर पूरी तरह से गुस्सा है और उनका इनसे मोह भंग हो चुका है, जिसने खोखले दावे करने की बजाय कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि हम इन्हें नहीं भूलने देंगे कि ये अभी सत्ता में हैं और यह लोगों से किए वायदे पूरे करने का समय है। हम सरकार को नींद से उठाने के लिए हर स्तर तक जाएंगे।

पंजाब के नए CM बोले- हम खत्म करेंगे VIP कल्चर, जेलों में नहीं होंगे ऐसे कक्ष, लापरवाही पर नपेंगे अफसरपंजाब के नए CM बोले- हम खत्म करेंगे VIP कल्चर, जेलों में नहीं होंगे ऐसे कक्ष, लापरवाही पर नपेंगे अफसर

आम आदमी पार्टी सरकार से लोगों का मोहभंग- आशु

आशु ने कहा कि पार्टी मेयरों, सीनियर डिप्टी मेयरों और डिप्टी मेयरों से राज्य और शहरों के हालातों के बारे में जानकारी लेना चाहती थी। उन्होंने खुलासा किया कि लोगों का आम आदमी पार्टी सरकार से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है, क्योंकि वह चुनावों से पहले किए गए वायदे पूरे करने में विफल रही है। मुफ्त बिजली की क्या बात करें, भारी गर्मी के बावजूद शहरी लोगों को पैसे अदा करने के बावजूद भी बिजली नहीं मिल रही, जबकि गांवों में तो पूरी तरह से अंधेरा छाया हुआ है। कांग्रेस जल्द ही सरकार को उसके वायदे याद दिलाने के लिए राज्यस्तरीय मुहिम चलाएगी, क्योंकि इनका हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है।

पंजाब में दीवार पर लिखा मिला 'खालिस्तान जिंदाबाद', अलर्ट पर पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवीपंजाब में दीवार पर लिखा मिला 'खालिस्तान जिंदाबाद', अलर्ट पर पुलिस, खंगाले जा रहे सीसीटीवी

कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने की शिरकत

इस अवसर पर अन्य के अलावा, लुधियाना से मेयर बलकार सिंह संधू, जालंधर से जगदीश राजा, मोहाली से अमरजीत सिद्धू और होशियारपुर से सुरेंद्र शिंदा, सीनियर डिप्टी मेयरों में अमृतसर, होशियारपुर, जालंधर, लुधियाना, पटियाला, पठानकोट और मोहाली और डिप्टी मेयरों में होशियारपुर, जालंधर, लुधियाना, पठानकोट और मोहाली के मेयर शामिल रहे।


ये भी पढ़ें: 'हमें गलतियां दोहराने से बचना होगा', पंजाब की भिड़ंत से पहले कुलदीप यादव ने दिल्ली को दी वार्निंग

Comments
English summary
Congress will launch a state level campaign against Punjab government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X