India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पंजाब: मूसेवाला की हत्या के मामले में जांच भटकाने की शंका ज़ाहिर, विपक्ष के सवालों में घिरी AAP

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 14 जून 2022। पंजाब की मान सरकार विपक्ष के निशाने पर है, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने लगातार आम आदमी पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या के मामले की जांच को लटकाए और दिशा से भटकाए जाने की आशंका जाहिर की है। इस पूरे मामले में उन्होंने पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस से केस स्टेटस रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

Sidhu Moosewala Murder Case: Police के हाथ लगी सफलता, शूटर संतोष जाधव Arrest | वनइंडिया हिंदी| *News
केंद्रीय एजेंसी के हवाले कर दी जाए जांच- वड़िंग

केंद्रीय एजेंसी के हवाले कर दी जाए जांच- वड़िंग

अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि जांच धीमी गति से भी नहीं चल रही है ऐसा महसूस हो रहा है कि पंजाब पुलिस ने काम करना बंद कर दिया है। वह अन्य राज्यों की पुलिस पर निर्भर है । वहीं राजा वड़िंग ने केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के अलग-अलग राज्यों में फैलने के मद्देनजर यह सही होगा कि जांच किसी केंद्रीय एजेंसी के हवाले की जाए। वड़िंग ने कहा कि मूसेवाला की बेरहमीपूर्वक हत्या को 16 दिन बीत चुके हैं और पुलिस की स्थिति आज भी वैसे ही है, जैसे 29 मई को थी। जांच में अब तक कुछ भी सामने नहीं आया है।

16 दिन में पुलिस असली गुनहगारों तक नहीं पहुंची- वड़िंग

16 दिन में पुलिस असली गुनहगारों तक नहीं पहुंची- वड़िंग

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब पुलिस ने जांच की प्रगति को लेकर अभी तक आधिकारिक बयान नहीं दिया। हम अभी तक यही सुन रहे हैं कि किसी को पुणे में पहचाना गया और गुजरात में काबू किया गया, जो कार्रवाई पंजाब पुलिस ने नहीं, महाराष्ट्र पुलिस ने की। इससे प्रतीत होता है कि यह सब जांच की दिशा भटकाने और देरी करने हेतु किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के लिए जांच में किसी निर्णायक नतीजे तक पहुंचने के लिए 16 दिन का समय काफी था। उन्होंने सवाल किया कि यदि इन्होंने कुछ लोगों की पहचान की और उन्हें गिरफ्तार किया है, तो क्यों यह असली गुनाहगारो तक नहीं पहुंच पाए या फिर पंजाब पुलिस चाहती है कि हम सोशल मीडिया पर किए जाने वाले दावों पर ही भरोसा करें।

मूसेवाला की हत्या से पंजाब में डर का माहौल- वड़िंग

मूसेवाला की हत्या से पंजाब में डर का माहौल- वड़िंग

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने चेतावनी देते हुए कहा कि जांच में जितनी देरी होगी, उतना ही असली गुनाहगारों को भागने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि इस हत्या ने पंजाब को हिला दिया है और हर जगह डर का माहौल बना हुआ है। यदि पंजाब पुलिस गुनहगारों को सजा दिलाने में काबिल नहीं है, तो इससे वह ना सिर्फ गलत संदेश देगी, बल्कि इससे अपराधियों के हौसले और बुलंद होंगे।

ये भी पढ़ें: पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे धरे, गैंगस्टर गोल्डी बरार से कनेक्शन

Comments
English summary
congress president raja warring raise question regarding moosewala case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X