• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब: सरपंच से मारपीट मामले में गरमाई सियासत, कांग्रेस ने दी पुलिस को चेतावनी हद से ज़्यादा नहीं करें चापलूसी

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 23 मई 2022: सरपंच से मारपीट मामले में पंजाब में सियासी पारा चढ़ चुका है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने एक अनुसूचित जाति के सरपंच से मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग की। साथ ही पुलिस को ज्ञापन देने वाले पार्षदों, पंचों और सरपंचों सहित कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज करने पर चेतावनी भी दी है। मुक्तसर पुलिस द्वारा केस दर्ज किए जाने पर कांग्रेस ने अधिकारियों को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि हद से ज्यादा चापलूसी नहीं करें। पुलिस पक्षपातपूर्ण कार्रवाई कर रही है।

raja warring

कांग्रेस ने दी पुलिस को चेतावनी

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने एसएसपी को एक स्पष्ट और सख्त संदेश देते हुए, कहा कि वह हद से ज्यादा चापलूसी करने की कोशिश ना करें, जिन्होंने पूरी तरह से शांतिमय तरीके के साथ पुलिस को ज्ञापन सौंपने वाले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ धक्का करते हुए, उनके खिलाफ केस दर्ज किया है।वड़िंग ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कई कांग्रेसी कार्यकर्ता एक एससी सरपंच से मारपीट के मामले में केस दर्ज किए जाने की मांग करते हुए गिद्दड़बाहा पुलिस थाना पहुंचे थे। जिस संबंध में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज नहीं किया था। इस दौरान वह शांत थे और उन्होंने संबंधित डीएसपी को एक ज्ञापन सौंपा था।

बिहार: मॉनसून की दस्तक से पहले बाढ़ प्रभावित इलाके के लोगों में दहशत का माहौलबिहार: मॉनसून की दस्तक से पहले बाढ़ प्रभावित इलाके के लोगों में दहशत का माहौल

अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि हैरानी की बात है कि मुक्तसर पुलिस ने अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने की नियत से पुलिस को ज्ञापन देने आए सभी लोगों पर केस दर्ज कर दिया। जिस पर वड़िंग ने चेतावनी देते हुए कहा कि इस मामले को हल्के में नहीं लिया जाएगा। उन्होंने तुरंत केस रद्द किए जाने की मांग करते हुए कहा कि वह पक्षपात करने का प्रयास करने वाले हर एक अधिकारी को याद दिलाना चाहते हैं कि कानून के लंबे हाथ उन्हें पकड़ लेंगे और हम सुनिश्चित करेंगे कि आप कार्रवाई का सामना करो।

बिहार में फिर गर्माया जातिगत जनगणना का मुद्दा, सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठकबिहार में फिर गर्माया जातिगत जनगणना का मुद्दा, सीएम नीतीश कुमार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और डीजीपी से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि पुलिस द्वारा राजनीतिक द्वेष के तहत कार्रवाई करना बंद हो। नहीं तो, इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। कांग्रेस पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ धक्का बर्दाश्त नहीं करेगी।

ये भी पढें: बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़ को पसंद आया पंजाब के CM भगवंत मान का काम, तारीफों के बांधे पुल

Comments
English summary
congress president amarinder singh raja warring given warning to the police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X