• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिद्धू ने की सुनील जाखड़ की तारीफ, कहा- वो बेशकीमती नेता, मतभेद सुलझाए पार्टी

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 14 मई: पंजाब में कांग्रेस की सत्ता चली गई, लेकिन उसके नेताओं में आपसी घमासान खत्म नहीं हुआ। शनिवार को पंजाब कांग्रेस को बड़ा झटका लगा, जहां वरिष्ठ नेता और पूर्व पीसीसी चीफ सुनील जाखड़ ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने इस्तीफे से पहले फेसबुक लाइव किया और पार्टी को गुडलक बोला। अब नवजोत सिंह सिद्धू जाखड़ के समर्थन में उतर आए हैं। साथ ही उन्हें बेहतरीन नेता बताते हुए पार्टी से बातचीत करने की अपील की।

    Sunil Jakhar quits Congress: सुनील जाखड़ के गुडबाय पर क्या बोले Navjot Sidhu ? | वनइंडिया हिंदी
    Sunil

    सिद्धू ने कहा कि सुनील जाखड़ बेशकीमती नेता हैं। उन्होंने इस्तीफा दे दिया, लेकिन पार्टी को उन्हें गंवाना नहीं चाहिए। अगर पार्टी और उनमें कोई मतभेद हो, तो उसे बातचीत के जरिए सुलझाया जा सकता है। वैसे सिद्धू का ये ट्वीट देख कांग्रेस नेता हैरान हैं, क्योंकि उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की तलवार लटक रही है।

    मुलाकात में क्या खिचड़ी पकी?
    दरअसल नए पीसीसी चीफ राजा वड़िंग ने सिद्धू के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की थी, जिस पर अनुशासन समिति विचार कर रही है। कुछ दिनों पहले सिद्धू ने जाखड़ से मुलाकात की। दोनों ने आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक बात की, लेकिन ये पता नहीं चल पाया कि उनमें क्या खिचड़ी पकी। इसके बाद जाखड़ ने सिद्धू को मिले नोटिस पर सवाल उठाए थे।

    चिंतन शिविर: कांग्रेस किसी भी नेता को दो से ज्यादा बार नहीं भेजेगी राज्यसभा?चिंतन शिविर: कांग्रेस किसी भी नेता को दो से ज्यादा बार नहीं भेजेगी राज्यसभा?

    नोटिस का जवाब दिए बिना छोड़ी पार्टी
    जाखड़ का परिवार पिछले 50 सालों से कांग्रेस में है। हाल ही में उन्होंने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की आलोचना की थी। जिसके बाद पार्टी ने उनको नोटिस जारी कर जवाब मांगा। इसके एक हफ्ते बाद ही उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया। जाखड़ ने कांग्रेस आलाकमान पर आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाए जाने के बाद सीएम की नियुक्ति के मुद्दे पर पंजाब के एक खास नेता की बात सुनी जा रही है। माना जा रहा है कि जाखड़ जल्द अपने सहयोगियों के साथ नया कदम उठाएंगे।

    Comments
    English summary
    Navjot Sidhu says - Sunil Jakhar valuable leader
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X