• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Farmers Protest: सीएम चन्नी ने किसान परिवार के 27 सदस्यों को सौंपे सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 04 जनवरी: केंद्र की मोदी सरकार के विरोध में किसानों का आंदोलन खत्म हो चुका है। ऐसे में आंदोलन के दौरान कई परिवारों के मुखियाओं ने अपनी जान गंवाई थी, जिसके बाद मंगलवार को पंजाब सरकार ने अपना वादा पूरा करते हुए किसानों के परिवार के सदस्यों का सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे है।

Charanjit Singh Channi

पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने मंगलवार को कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों के परिवार के 27 सदस्यों को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र सौंपे।

वहीं इसके अलावा मुख्यमंत्री चन्नी ने राज्य में सभी गौशालाओं के बिजली बिलों को माफ करने का भी बड़ा फैसला लिया है। साथ ही कहा कि राज्य की सभी गौशालाओं को बिजली के लिए सोलर सिस्टम स्थापित करने के लिए 5 लाख रुपए की मदद भी की जाएगी। साथ ही कहा कि पंजाब में उच्च शिक्षा, मेडिकल शिक्षा, टेक्निकल शिक्षा कर रहे सभी बच्चों को प्रति महीना 2,000 रुपये इंटरनेट के लिए दिए जा रहे हैं। इन छात्रों की संख्या लगभग साढ़े 8 लाख है।

'सिद्धू के भूलभुलैया में उलझी कांग्रेस', कहीं पंजाब चुनाव में भारी ना पड़ जाए अपने ही अध्यक्ष की बेपरवाही'सिद्धू के भूलभुलैया में उलझी कांग्रेस', कहीं पंजाब चुनाव में भारी ना पड़ जाए अपने ही अध्यक्ष की बेपरवाही

आपका बता दें कि विधानसभा चुनावों से पहले सीएम चन्नी जनता से किए गए वादों को पूरी करने में लगे हुए हैं। इससे पहले चन्नी ने घोषणा की थी कि अगर कांग्रेस की सरकार आने वाले विधानसभा चुनावों में सत्ता में फिर से आती हैं तो वह युवाओं को एक साल के भीतर 1 लाख नौकरियां देगी और उन्हें विदेश जाने में मदद करने के लिए एक प्रोग्राम भी चलाएगी।

Comments
English summary
CM Charanjit Channi handed over appointment letters of govt jobs to 27 family members farmers protest
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X