• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमरिंदर सिंह की नवजोत सिद्धू को चुनौती- मेरे खिलाफ पटिलाया से चुनाव लड़ो, जमानत जब्त करा दूंगा

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 27 अप्रैल: पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के ही विधायक और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच एक बार फिर टकराव देखने को मिल रहा है। अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री को निशाना बना रहे हैं। इससे लगता है कि वो नई राजनीतिक पार्टी तलाश रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि वो कहीं भी जा सकते हैं और चाहें तो मेरे खिलाफ चुनाव भी लड़ सकते हैं।

CM cap Amarinder Singh challenges Navjot Singh Sidhu to contest polls against him from Patiala

एक टीवी चैनल से बातचीत में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को साफ करना चाहिए कि वे कांग्रेस में हैं या नहीं। अगर वो कांग्रेस में हैं तो कांग्रेस के सदस्य रहते हुए मुख्यमंत्री और पंजाब सरकार के खिलाफ उनके बयान अनुशासनहीनता मानी जाएगी। मैं साफ कर दूं कि पार्टी में अनुशासन बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर नवजोर सिंह सिद्धू उनके खिलाफ चुनाव लड़ना चाहते हैं तो वे इसके लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। वो पटियाला से चुनाव लड़ सकते हैं, उनका भी वही हाल होगा जो जनरल जेजे सिंह का हुआ था। उनकी जमानत जब्त हो गई थी।

अमरिंदर सिंह ने ये भी कहा कि सिद्धू जगह तलाश रहे हैं लेकिन ना तो उनको भाजपा वापस लेगी और ना ही अकाली दस। सिद्धू को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सुनील जाखड़ की जगह सिद्धू को अध्यक्ष नहीं बनाया जाएगा। उन्हें तो अभी चार साल ही पार्टी में आए हुए हैं।

कोरोना संकट को लेकर कांग्रेस सांसद का पीएम मोदी पर हमला, इनका सारा ध्यान इलेक्शन लड़ने परकोरोना संकट को लेकर कांग्रेस सांसद का पीएम मोदी पर हमला, इनका सारा ध्यान इलेक्शन लड़ने पर

पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मतभेद की बात लगातार हो रही थी। कांग्रेस पार्टी के दूसरे नेताओ की सुलह की कोशिशों के बावजूद ये मतभेद अब खुलकर सामने आए हैं। हाल ही में बेदअबी मामले में नवजोत सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को निशाने पर लिया था। जिसके बाद अब अमरिंदर सिंह का ये सख्त बयान सामने आया है। बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। कैप्टन सिंह पटियाला से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं, जहां से वो वर्तमान में विधायक हैं। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर से कांग्रेस के विधायक हैं।

English summary
CM cap Amarinder Singh challenges Navjot Singh Sidhu to contest polls against him from Patiala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X