• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब के युवक से बोले ठग पिता-पुत्र- आपको पोलैंड भेजेंगे, 5.15 लाख रु. ऐंठे, पुलिस की कार्रवाई

|
Google Oneindia News

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर जिला स्थित तलवाड़ा टाउन से ठगी का बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक शख्स को पंजाब से पौलेंड भेजने के बहाने 5.15 लाख रुपए ठग लिए गए। इस मामले में पुलिस ने बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मेन मार्केट के वासी राजन शर्मा पुत्र यशपाल शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई कि, उसे पोलैंड भेजने के नाम पर तलवाड़ा सेक्टर-3 के सुनील कुमार पुत्र सतवीर सिंह और सतवीर सिंह पुत्र टेक राम ने ठगा।

cheat with a man of Talwara Town punjab , On the pretext of sending to Poland, Police action against son and father

पोलैंड भेजने का झांसा दे ठगी
राजन शर्मा पुत्र यशपाल शर्मा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा-420 के तहत मामला दर्ज कर लिया। शिकायतकर्ता राजन शर्मा का कहना है कि, 22 दिसंबर 2020 को पुलिस के समक्ष उसने अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। राजन का कहना है कि, सुनील कुमार पुत्र सतवीर सिंह और सतवीर सिंह पुत्र टेक राम यानी कि पिता-पुत्र ने 5 लाख 15 हजार ले लिए, मगर न विदेश भेजा और न ही रकम वापस की। यह सीधे-सीधे ठगी हुई।

पंजाब में सरकारी डिपो पर गरीबों को बांटा कीड़े वाला 12 क्विंटल गेहूं, अधिकारी बोले- बढ़िया है, लोगों ने बोरियां फाड़कर दिखाया- इसे पशु भी न खाएंपंजाब में सरकारी डिपो पर गरीबों को बांटा कीड़े वाला 12 क्विंटल गेहूं, अधिकारी बोले- बढ़िया है, लोगों ने बोरियां फाड़कर दिखाया- इसे पशु भी न खाएं

बाप बेटे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई शुरू
जांच अधिकारी एएसआई अशोक कुमार ने बताया कि, इस मामले की जांच-पड़ताल मुख्य पुलिस अफसर तलवाड़ा द्वारा करने पर शिकायत सही पाई गई है। इसके बाद आरोपी बाप-बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

खाने कमाने अफ्रीका गए हरियाणा के युवक को मोजाम्बिक में आतंकवादियों ने किया अगवा, 1 अरब डॉलर फिरौती मांगीखाने कमाने अफ्रीका गए हरियाणा के युवक को मोजाम्बिक में आतंकवादियों ने किया अगवा, 1 अरब डॉलर फिरौती मांगी

English summary
cheat with a man of Talwara Town punjab , On the pretext of sending to Poland, Police action against son and father
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X