• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब: मोहाली की अदालत से मजीठिया को झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 दिसंबर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को मोहाली की एक अदालत ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। शिअद नेता के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज है। जिस वजह से काफी वक्त से पंजाब की सियासत गरमाई हुई है। हालांकि उनकी पार्टी इसे बदले की भावना से की गई कार्रवाई बता रही है।

Majithia

ये जमानत याचिका मजीठिया के वकील डी एस सोबती ने दायर की थी। कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने याचिका खारिज कर दी है। हालांकि आदेश की कापी अभी तक उन्हें नहीं मिली है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस आदेश के खिलाफ वो हाईकोर्ट का रुख करेंगे। वकीलों ने आरोप लगाया कि मजीठिया के खिलाफ झूठा केस दर्ज करने के लिए तीन महीने में तीन डीजीपी बदल दिए गए।

सीएम ने कही ये बात
मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अगुवाई में सरकार ने बिक्रम मजीठिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। ये एफआईआर मंगलवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की धारा 25, 27 ए और 29 के तहत मजीठिया के खिलाफ दर्ज की गई। जिसमें कहा गया कि बिक्रम सिंह मजीठिया ने सिंथेटिक दवाओं की तस्करी को सुविधाजनक बनाने के लिए सरकारी वाहनों, सुरक्षा और आधिकारिक मशीनरी का दुरुपयोग किया था। मुख्यमंत्री का कहना है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

अकाली दल का मास्टर स्ट्रोक, मजीठिया के बाद 'माझे दा पुराना जरनैल' संभालेगा मोर्चाअकाली दल का मास्टर स्ट्रोक, मजीठिया के बाद 'माझे दा पुराना जरनैल' संभालेगा मोर्चा

बादल परिवार से है रिश्ता
आपको बता दें कि उनके ऊपर केस दर्ज होने के बाद से बादल परिवार भी सवालों के घेरे में है, क्योंकि मजीठिया अकाली नेता और सांसद हरसिमरत कौर के छोटे भाई हैं, यानी वे पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के साले हैं। इसी वजह से इसे अकाली दल बदले की कार्रवाई बता रहा है।

Comments
English summary
Bikram Singh Majithia anticipatory bail plea rejected by Mohali court
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X