• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शहीद भगत सिंह के भतीजे का कोरोना की वजह निधन, सीएम अमरिंदर सिंह ने जताया शोक

|

चंडीगढ़, 15 मई: शहीद ए आजम भगत सिंह के भतीजे अभय सिंह संधु का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। 63 वर्षीय अभय सिंह संधु की कोविड-19 के बाद स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गई। उनका पिछले कई दिनों से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार (14 मई) को अभय सिंह संधु ने मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभय सिंह संधु शहीद भगत सिंह के छोटे भाई कुलबीर सिंह के पुत्र थे। पंजाब सरकार ने कहा है कि अभय सिंह संधु के इलाज में हुए सारे खर्च का वहन पंजाब सरकार करेगी। अभय सिंह संधु के निधन पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने शोक जताया है।

Bhagat Singh nephew

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ''शहीद-ए-आजम भगत सिंह के भतीजे अभय सिंह संधू के निधन के बारे में जानकर बहुत दुखी हूं। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। इलाज में जो भी कुछ खर्च हुआ है, उसका वजह हम करेंगे। वाहेगुरु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।''

वहीं पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि हमें अभय सिंह संधु के जाने का गहरा दुख है। 63 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता ने फोर्टिस अस्पताल में अंतिम सांस ली थीं। अभय सिंह संधु कोविड-19 के बाद की स्वास्थ्य जटिलताओं से उबरने में विफल रहे थे।

English summary
Bhagat Singh nephew Abhay Sandhu passed away of post-COVID health-related complications
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X