• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पंजाब में आम आदमी पार्टी की मांग, STF से कराई गई नशा तस्करी की जांच रिपोर्ट हो सार्वजनिक

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, जुलाई 25। पंजाब में चुनाव से पहले नशा तस्करी का मुद्दा काफी गर्म है। अब आम आदमी पार्टी ने मांग की है कि स्पेशल टास्क STF द्वारा नशा तस्करी से संबंधित जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए। 'आप' का मानना गया कि रिपोर्ट सामने आने से ड्रग माफिया से जुड़े कई बड़े मछलियों (बड़े चेहरे) का नाम सामने आ सकेगा।

Harpal Singh Cheema (File Photo)

सरकार और ड्रग तस्करों के मिलीभगत का आरोप

पार्टी की ओर से इस संबंध में वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने शनिवार को बयान जारी किया। उन्होंने कांग्रेस के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती देते हुए गंभीर आरोप लगाए। चीमा ने कहा कि ड्रग सरगना की सरकार से मिलीभगत है, इस कारण 1 फरवरी 2018 से STF की सीलबंद रिपोर्ट पर धूल जम रही है। तब से ही किसी अधिकारी ने इस रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की कोशिश नहीं की। इसके बजाय एडवोकेट जनरल पंजाब का सारा जोर इस बात पर है कि रिपोर्ट को 2022 का चुनाव निकलने तक दबी रहे।

ए जी को बर्खास्त करने की मांग

हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि अतुल नंदा जब तक एडवोकेट जनरल की दफ्तर में होंगे तब तक STF की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हो सकेगी। इसलिए, उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू से मांग की है कि 2 हफ्ते के अंदर रिपोर्ट को सार्वजनिक करवाएं।

चीमा ने कहा, 'सिद्धू साहब आप सत्ताधारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हो, मुख्यमंत्री से लेकर सभी मंत्री आपके अधीन हैं। आपके पास अब ताकत न होने का बहाना भी नहीं है। इसलिए, जल्द से जल्द इस संबंध में बैठक बुलाए और ए जी अतुल नन्दा को बर्खास्त करते हुए रिपोर्ट सार्वजनिक करें। हमारी पार्टी ही नहीं बल्कि पंजाब की जनता भी आपसे उम्मीद लगाए बैठी है कि आप इन मुद्दों को अंजाम तक पहुंचाएंगे।'

ये भी पढ़ें: सिद्धू की ताजपोशी के बाद नाराज दिखे पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़, कहा- 'आप लोग मुझे भूल गए...'ये भी पढ़ें: सिद्धू की ताजपोशी के बाद नाराज दिखे पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़, कहा- 'आप लोग मुझे भूल गए...'

English summary
AAP Punjab demand investigation report of drug trafficking done by STF should be public
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X