• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AAP के नेता राघव चड्ढा का बयान, पंजाब में कांग्रेस के खिलाफ हो गए हैं किसान

|

चंडीगढ़। AAP attack on Congress किसान आंदोलन को लेकर आम आदमी पार्टी ने पंजाब सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। पंजाब में आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने कहा है कि अब किसान पंजाब सरकार के खिलाफ होने लगे हैं। दरअसल, चंडीगढ़ में पार्टी मुख्यालय पर बुलाई गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राघव चड्ढा ने कांग्रेस सांसद रवनीत बिट्टू के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने किसानों पर हमला बोला था। राघव चड्ढा ने कहा कि किसानों के खिलाफ दिए जाने वाले बयानों को लेकर पूरे पंजाब में कांग्रेस के खिलाफ माहौल बनना शुरू हो गया है।

Raghav chadha

किसानों को भड़काने की कोशिश की गई- गगन मान

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राघव चड्ढा के अलावा यूथ विंग की सह-अध्यक्ष अनमोल गगन मान भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि रवनीत सिंह बिट्टू का विरोध केवल इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने किसानों के खिलाफ बयान दिए थे। बिट्टू ने सोची समझी साजिश के तहत पहले किसानो को भड़काने का काम किया, ताकि किसान किसी तरह काबू से बाहर हो जाएं। गगन मान ने कहा कि इसके लिए हमें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब किसानों द्वारा उनका विरोध किया गया, तो उन्होंने आम आदमी पार्टी को दोष देना शुरू कर दिया। बिट्टू को यह समझना चाहिए कि उनका विरोध आम आदमी ने किया है, आम आदमी पार्टी ने नहीं, बल्कि किसानों ने किया है।

मोदी और कैप्टन की मिलीभगत से बने हैं ये काले कानून

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले दिन से ही किसानों के हित में खड़ी रही है। पार्टी ने हमेशा ही किसानों के समर्थन में बात कही है। राघव चड्ढा ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी मिलकर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में किसानों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। किसानों को बदनाम करने में कैप्टन और मोदी एक साथ हैं, क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह की मिलीभगत से ही ये काले कानून बनाए गए हैं। अमरिंदर सिंह उस समिति का हिस्सा थे, जिसने इन कानूनों को मंजूरी दी थी। चड्ढा ने कहा, "कुछ दिनों पहले, रवनीत बिट्टू ने बेशर्मी की हद पार कर दी और किसानों के आंदोलन के खिलाफ झूठे बयान दिए। लोग अब जानते हैं कि कैप्टन सरकार एक नकली सरकार है।"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP leader Raghav chadha attack on Congress over Farmers protest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X