• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरपाल सिंह चीमा ने कैप्टन अमरिंदर को बताया खनन माफिया का सरगना, कहा- हम सदन में उठाएंगे इस मुद्दे को

|

चंडीगढ़। Illegal mining in punjab पंजाब में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बहुत बड़ा हमला बोला है। हरपाल सिंह चीमा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब में खनन माफियाओं का सरगना बताया है। दरअसल, हरपाल चीमा गुरुवार को पटियाला जिले के घनौर क्षेत्र के उन गांवों में पहुंचे थे, जहां अवैध खनन का धंधा किया जा रहा था। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आगामी विधानसभा के सत्र में खनन माफिया का मुद्दा जरूर उठाएगी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को बेनकाब करेगी।

Harpal Singh Cheema

मुख्यमंत्री के संरक्षण में चल रहा है खनन का माफिया गैंग- हरपाल चीमा

हरपाल सिंह चीमा ने मीडिया से बात करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पटियाला में मुख्यमंत्री की पत्नी परनीत कौर के निर्वाचन क्षेत्र में शराब माफिया, खनन माफिया और अन्य प्रकार के माफिया को संरक्षण मिल रहा है और ये लोग अपना धंधा चला रहे हैं। इन माफियाओं के लिए सिर्फ मुख्यमंत्री ही जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि जिले में कैप्टन की अगुवाई वाली सरकार के निर्देशों पर प्रशासन आंखें मूंदे हुए है और जिले में 30-30 फीट गहरे गड्ढे देखने को मिल रहे हैं।

आवाज उठाने पर गांव के लोगों पर पड़ते हैं पुलिस के डंडे

हरपाल सिंह चीमा की मौजूदगी में मीडिया के सामने गांव के लोगों ने बताया कि जब वो अवैध खनन का विरोध करते हैं तो उन्हें पुलिस के डंडों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं परिवार के लोगों को बिना किसी जुर्म के जेल में डाल दिया जाता है। लोगों की समस्या को समझते हुए चीमा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि पार्टी आगामी विधानसभा सत्र में उनकी आवाज को उठाएगी और अवैध खनन का मुद्दा विधानसभा में उठेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP leader Harpal Cheema said party illegal mining issue to be taken in Vidhan Sabha
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X