India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

हिंदुस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर हेरोइन लेकर आए ड्रोन को BSF ने किया काबू, 2KM के इलाके में चली छानबीन

By Vijay Singh
|
Google Oneindia News

फाजिल्का। हिंदुस्तान-पाकिस्तान बॉर्डर पर तस्करी एवं घुसपैठ की साजिशें लगातार हो रही हैं। पाकिस्तान की ओर से कभी हेरोइन भेजी जाती है तो कभी नशे के अन्य मादक पदार्थ। ड्रोन के जरिए सीमा पार से हथियार-गोला भी पहुंचाए जाते रहे हैं। भारत की बॉर्डर सिक्योरटी फोर्स (बीएसएफ) के चौकस जवान ऐसी हरकतों से निपटने के लिए हमेशा ड्यूटी पर रहते हैं।

A drone carrying heroin on the Hindustan-Pakistan border, BSF recovered

बीएसएफ ने अब पाकिस्तान की ओर से हेरोइन लेकर आए ड्रोन को काबू किया है। बीएसएफ के अधिकारियों के मुताबिक, बॉर्डर के समीप गांव झंगड़ भैणी की नूरन चौकी के पास रविवार व सोमवार की मध्यरात्रि पाकिस्तानी तस्करों ने हरकतें कीं। अंधेरे का फायदा उठाकर ड्रोन से हेरोइन की खेप भारत भेजने की कोशिश की गई। जिसकी बीएसएफ के जवानों को भनक ल गई। तब जवानों ने तारबंदी के नजदीक ड्रोन को काबू कर लिया। इसके बाद जवानों ने सर्च अभियान चलाया तो 1 किलो 600 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। बीएसएफ ने सदर पुलिस को भी सूचना दे दी।

A drone carrying heroin on the Hindustan-Pakistan border, BSF recovered

पंजाब में डेराबस्सी का ASI गोलीकांड: युवक को गोली मारने वाले ASI पर केस नहीं, SHO बोले- सीनियर अफसर कर रहे जांचपंजाब में डेराबस्सी का ASI गोलीकांड: युवक को गोली मारने वाले ASI पर केस नहीं, SHO बोले- सीनियर अफसर कर रहे जांच

डीएसपी सुबेग सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम भी इलाके की छानबीन में जुट गई। बताया जा रहा है​ कि, संबंधित क्षेत्र के 2 किलोमीटर के एरिया में लगभग 70 पुलिस कर्मचारियों इलाके की छानबीन की गई।

Comments
English summary
A drone carrying heroin on the Hindustan-Pakistan border, BSF recovered , search operation in the area of ​​2 KM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X