India
  • search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

40 किलो चांदी की ईंटें कहां से लाया? पंजाब में रेलवे स्टेशन पर GRP ने महाराष्ट्र के यात्री से की बरामदगी

|
Google Oneindia News

संगरूर। पंजाब में महाराष्ट्र के रहने वाले एक शख्स के पास से 40 किलो चांदी की ईंटें मिलीं। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने उसे संगरूर रेलवे स्टेशन पर पकड़ा। उससे पूछा गया कि, ये 48 चांदी की ईंटें किसकी हैं और कहां से मिली हैं। वो उनका कोई बिल भी नहीं पाया। लिहाजा, जीआरपी ने उसे हिरासत में ले लिया। यह खबर अब चर्चा का विषय बन गई है।

40 kg of silver bricks seized by GRP in Sangrur Punjab

संगरूर एसएचओ जगजीत सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना गुरुवार की है..जब दिल्ली से लुधियाना जा रही ट्रेन संगरूर स्टेशन पर रुकी थी। उससे उतरे यात्रियों की जांच की गई तो उनमें चन्द्रकांत निवासी मंडी गली संगरूर से चांदी की ईंटें मिलीं। तलाशी में उससे मनकों का पैकेट भी बरामद हुआ। एसएचओ ने बताया कि, चांदी की ईंटों का वजन लगभग 40 किलो है। उससे चांदी की 48 ईंटें बरामद की गई हैं।

पूछताछ के दौरान जब उससे चांदी के बिल दिखाने के लिए कहा तो वह सकपका गया। वह कोई बिल नहीं दिखा सका। उसने कहा कि, वह रोहतक से चांदी लेकर संगरूर आया है। उसने कहा कि, वह स्वर्णकार की दुकान पर काम करता है। हालांकि, जांच में यह सामने आया कि चन्द्रकांत महाराष्ट्र का निवासी है। अब उससे चांदी के बारे में सख्ती से पूछताछ की जाएगी।

जूतों के तले में छिपाकर दुबई से पंजाब ले आया सवा 24 लाख का सोना, फिर कैसे पकड़ा गया जानिएजूतों के तले में छिपाकर दुबई से पंजाब ले आया सवा 24 लाख का सोना, फिर कैसे पकड़ा गया जानिए

जीआरपी का दावा है कि, उस चांदी को अवैध रूप से लाया गया। विभाग द्वारा केस को आबकारी एवं इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को भी भेजा जा रहा है। पंजाब में कुछ समय पहले भी कई किलो चांदी जब्त की गई थी।

Comments
English summary
40 kg of silver bricks seized by GRP in Sangrur Punjab
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X