• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भारत-पाक बॉर्डर पर मिली पौने 27 किलो हेरोइन, तस्करों ने धुंध में इधर पहुंचाई, BSF ने खोजा

|
Google Oneindia News

फाजिल्का। पाकिस्तान की ओर से भारत में लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं। अब पाक से लगते पंजाब के फाजिल्का की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारी मात्रा में हेरोइन बरामद हुई है। इस बारे में बीएसएफ के डीआईजी वीपी बडौला ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर मौजम फॉरवर्ड पोस्ट के नजदीक 26 किलो 704 ग्राम वजन के 25 पैकेट हेरोइन बरामद हुई है।

heroin

बीएसएफ की ओर से बताया गया कि, पाकिस्तानी तस्करों द्वारा धुंध का फायदा उठाते हुए हेरोइन को भारतीय सीमा में पहुंचाया गया। आहट होने पर भारतीय जवानों ने जब चुनौती दी तो सरहद की तरफ बढ़ रहे कुछ लोगों के भागने की आवाज सुनाई दी। उसके बाद उस इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। जहां सरहद के नजदीक पिल्लर नंबर 248-2/3 के निकट एक 10 फुट लंबे पाईप से 25 पैकेट बरामद हुए। वे हेरोइन के पैकेट थे। डीआईजी वीपी बडौला ने बताया कि, संभवत: रात के समय तस्करों ने ये करतूत की। उन्होंने कहा कि, पैरों के निशानों से अंदाजा लगाया जा सकता है पाकिस्तान के निकट से 2 से 3 तस्कर थे और भारत के पास से भी 3 से 4 अपराधी इन पैकेटों को लेने के लिए पहुंचे थे। खबर लिखे जाने तक, हेरोइन के संबंध एफआईआर दर्ज नहीं हुई।

रोहिणी कोर्ट ब्लास्ट केस: दिल्ली पुलिस ने DRDO वैज्ञानिक को किया अरेस्‍ट, वकील को मारने के लिए किया था ये कामरोहिणी कोर्ट ब्लास्ट केस: दिल्ली पुलिस ने DRDO वैज्ञानिक को किया अरेस्‍ट, वकील को मारने के लिए किया था ये काम

heroin

इधर, 5 दिन से लापता युवक का सुराग नहीं
फाजिल्का से ही लापता एक युवक का अभी तक सुराग नहीं लगा है। उसके परिवार ने पुलिस को सूचना देकर बताया था कि, उनका बेटा राधा स्वामी कॉलोनी से 5 दिन पहले लापता हुआ। उन्होंने बेटे को तलाश करने की गुहार लगाई है। इस बारे में अंकुश कुमार मोंगा वासी धोबीघाट गली नंबर 4 ने कहा कि, मेरे बेटे की उम्र 25 वर्ष है। उसका नाम साला हनी ग्रोवर था, जो कि 12 दिसंबर रविवार शाम से गायब है। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। अंकुश ने कहा कि, हम यह भी चाहते हैं कि पुलिस द्वारा उसकी लोकेशन ट्रेस कराई जाए। उनका कहना है कि, बेटा हनी फाजिल्का के अबोहर रोड पर होटल सक्षम ड्रीम के सामने फोटो स्टेट व लेमिनेशन की दुकान चलाता था। हमारी किसी से रंजिश भी नहीं है।

Comments
English summary
26 kg 704 grams heroin recovered at Indo-Pakistan border in Fazilka
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X