• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नहाती हुई महिला का वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल, पता चलने पर पति ने की जान देने की कोशिश

|

Pune news, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला को नहाते हुए अर्धनग्न अवस्था में अश्लील वीडियो और फोटो निकाला गया। वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला से शारिरिक संबंध रखने की मांग की गई। यह बात जब पत्नी ने पति को बतायी तो बदनामी के डर से पति ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इस मामले में आलंदी पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

नहाते हुए बनाया वीडियो

नहाते हुए बनाया वीडियो

अमोल बलखंडे (28, खेड) को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक 20 साल की विवाहित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। यह महिला अपने घर के बाहर बनाए गए बाथरूम में नहा रही थी। बाथरूम के चारों ओर से लड़की और कपड़े से आड़कर बनाया गया था। करीब 10 से 15 दिन पहले महिला उसमें नहाने के लिए गई, इस दौरान अमोल ने महिला का चुपके से फोटो और वीडियो बना लिया।

महिला को किया ब्लैकमेल

महिला को किया ब्लैकमेल

आरोपी ने महिला को नए कन्स्ट्रक्शन बिल्डिंग के घर में बुलाकर फोटो और वीडियो दिखाया। 'तू मेरे साथ प्रेम-संबंध रख, नहीं तो यह फोटो और वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल कर दूंगा' ऐसी धमकी आरोपी ने महिला को दी। इस तरह महिला को ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध की मांग आरोपी कर रहा था।

पति ने पिया जहर

पति ने पिया जहर

महिला ने यह सारी बात अपने पति को बताई। पत्नी के फोटो व्हाट्सएप पर वायरल होने से बदनामी होगी, इस डर से पति ने शनिवार की दोपहर को जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। पति ने अपनी पत्नी से कहा कि मेरे मरने के बाद तू जिंदा रहकर क्या करेगी, तू भी जहर पी। पति ने फिर जहर पी लिया जिसका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस ने अमोल बलखंडे को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है।

पुणे: बीमा के 18 लाख पाने के लिए रचा षडयंत्र, खुद की कार चोरी कर लिखवाई झूठी FIR

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband drinks poison after seeing an obscene video of wife taking bath
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X