• search
पुणे न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रेनी डॉक्टर्स के बाथरूम और बेडरूम में स्पाई कैमरा छिपाता था न्यूरोलॉजिस्ट, ऐसे हुआ खुलासा

|
Google Oneindia News

पुणे, 13 जुलाई: महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल में काम करने वाली ट्रेनी महिला डॉक्टर के सर्विस क्वार्टर के बाथरूम और बेडरूम में कथित तौर पर स्पाई कैमरा लगाने की घटना सामने आई है। हालांकि इस घटना के खुलासे के बाद कैमरे लगाने के आरोप में 42 वर्षीय नामचीन न्यूरोलॉजिस्ट को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी डॉक्टर ने ऑनलाइन स्पाई कैमरा मंगाया था।

बेडरूम और बाथरूम से मिले यह कैमरे

बेडरूम और बाथरूम से मिले यह कैमरे

जिस क्वार्टर से स्पाई कैमरे बरामद हुए है, वह अस्पताल की ओर से ही दिया गया था। जानकारी के मुताबिक पिछले हफ्ते ट्रेनी डॉक्टर ने अपने बाथरूम में बल्ब चालू करने की कोशिश की थी, लेकिन यह काम नहीं किया। फिर उन्होंने एक इलेक्ट्रीशियन को बुलाया, जिसने बल्ब में लगा एक स्पाई कैमरा देखा। वहीं महिला डॉक्टर्स के बेडरूम में एक और स्पाई कैमरा भी मिला, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

न्यूरोलॉजिस्ट और एमडी किया गिरफ्तार

न्यूरोलॉजिस्ट और एमडी किया गिरफ्तार

वहीं पूरे मामले को लेकर भारती विद्यापीठ पुलिस थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर जगन्नाथ कालस्कर ने बताया कि आरोपी डॉक्टर शहर के एक मेडिकल कॉलेज में न्यूरोलॉजिस्ट लेक्चरर हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान हमने एक न्यूरोलॉजिस्ट और एक एमडी को सोमवार शाम हिरासत में लिया था। दोनों को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

पुलिस जांच में सामने आया आरोपी डॉक्टर ने स्पाई कैमरा वाला बल्ब ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से मंगवाया था। पुलिस ने हिडन कैमरा वाले बल्ब मॉडल और सीरियल नंबर की मदद से आरोपी तक पहुंचाई बनाई। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया कि आरोपी ने ट्रेनी महिला डॉक्टर के कमरे और बॉथरूम में कैसे जासूसी कैमरा लगाया।

ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र प्रेमिका के साथ बनाने लगा शरीरिक संबंध, जल्दबाजी में कैमरा ऑफ करना गया भूलऑनलाइन क्लास के दौरान छात्र प्रेमिका के साथ बनाने लगा शरीरिक संबंध, जल्दबाजी में कैमरा ऑफ करना गया भूल

English summary
hidden spy camera in female doctor's room in Pune
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X