• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्तार-अतीक के बाद अब राजा भैया की बारी, UP के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री ने कहा- सरकार करा रही गोपनीय जांच

|

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश सरकार में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुनील भराला ने कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया को माफिया करार दिया है। दरअसल, सुनील भराला प्रतापगढ़ में योगी सरकार द्वारा माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई की चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राजा भैया को भी माफिया बताते हुए उनके ऊपर भी शिकंजा कसने की बात कही। सुनील भराला ने यह भी बताया कि सरकार में राजा भैया पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है, अधिकारी जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक माफियाओं की 266 करोड़ रुपए की संपत्ति पर बड़ी कार्रवाई की गई है।

    मुख्तार-अतीक के बाद अब राजा भैया की बारी, UP के राज्यमंत्री ने कहा- सरकार करा रही गोपनीय जांच
    मंत्री ने कहा- कोई भी गुंडा, माफिया नहीं बचेगा

    मंत्री ने कहा- कोई भी गुंडा, माफिया नहीं बचेगा

    सुनील भराला श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जाप्राप्त राज्य मंत्री हैं। भराला को कुंडा, बाबागंज विधानसभा 2022 के चुनाव का प्रभारी भी बनाया गया है। राज्यमंत्री कुंडा पहुंचे थे और बहेरिकपुर स्थित एक कॉलेज में भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान बूथ सेक्टर और बूथ प्रभारियों के साथ 2017 में मिली हार की समीक्षा भी की। वहीं, माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी के खिलाफ कार्रवाई को लेकर बातचीत में कहा कि यूपी में राजा भैया ही नही बल्कि कोई भी गुंडा, माफिया इस सरकार में नहीं बचेगा। भराला ने कहा कि जिन्हें लोग बड़ा कहते थे, हम उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।

    मंत्री ने कहा- राजा भैया के खिलाफ चल रही गोपनीय जांच

    मंत्री ने कहा- राजा भैया के खिलाफ चल रही गोपनीय जांच

    बता दें, पिछले दिनों भाजपा सरकार में राजा भैया के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने की चर्चा थी। हालांकि, सरकार ने इससे इनकार कर दिया था। सुनील भराला ने कहा कि सरकार राजा भैया की गोपनीय जांच करा रही है। प्रदेश सरकार ने यह संकल्प लिया है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे कितना भी बड़ा और असरदार क्यों न हो। जो भी मामले संज्ञान में आ रहे हैं, सरकार उस पर तेजी से काम कर रही है। मंत्री द्वारा राजा भैया को माफिया कहने पर उनके समर्थकों में नाराजगी है।

    यूपी में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी

    यूपी में माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई जारी

    उत्तर प्रदेश माफिया और गैंगस्टर्स के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई लगातार जारी है। माफिया घोषित किए गए पूर्व सांसद अतीक अहमद की अवैध और बेनामी संपत्तियों पर रोज प्रशासन का बुलडोजर चल रहा है। वहीं, मुख्तार अंसारी के बाद अब उनके बेटों और पत्नी पर भी शिकंजा कस रहा है। अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी की करोड़ों की संपत्ति जब्त की जा चुकी है।

    प्रयागराजः अब डायनामाइट से उड़ाई जाएगी अतीक अहमद की अवैध संपत्ति, अब तक 11 इमारतों पर चल चुका है बुलडोजर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    up minister sunil bharala said after Mukhtar and Atiq ahmed Action Will Be Taken On Raja bhaiya
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X