India
  • search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: प्रतापगढ़ में सपा विधायक के हाथ लगाते ही गिर गई इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार, बोले- कब्रगाह हो रही तैयार

|
Google Oneindia News

प्रतापगढ़, 24 जून: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा निर्माणाधीन राजकीय इंजिनियरिंग कॉलेज की गुणवत्ता में अनियमितता के आरोप पर जांच के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक दीवार को हाथ से धक्का दिया तो पूरी दीवार ही ढह गई। इस पर विधायक वर्मा ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि ये इंजिनियरिंग कॉलेज नहीं, बल्कि प्रतापगढ़ वासियों के लिए कब्रगाह तैयार किया जा रहा है। विधायक के हाथ से धक्का देने पर दीवार के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। समाजवादी पार्टी ने इसको लेकर यूपी की योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

    Pratapgarh में MLA के छूते ही Egineering College की दीवार गिरी | वनइंडिया हिंदी | *News
    विधायक ने हाथ से धक्का दिया, गिर गई दीवार

    विधायक ने हाथ से धक्का दिया, गिर गई दीवार

    दरअसल, प्रतापगढ़ में बन रहे राजकीय इंजिनियरिंग कॉलेज की गुणवत्ता में अनियमितता के आरोप लग रहे थे। इसकी जांच के लिए सपा विधायक डॉ. आरके वर्मा मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया। विधायक जब हॉस्टल और रेजिडेंशियल परिसर की निर्माणाधीन दीवार पर चलने लगे तो ईंटे उखाड़ने लगीं। इसके बाद उन्होंने एक दीवार को हाथ से धक्का दिया। धक्का देते ही पूरी दीवार नीचे आ गई।

    विधायक ने डीएम को लगाया फोन, जांच के लिए लैब भेजा गया सैंपल

    विधायक ने डीएम को लगाया फोन, जांच के लिए लैब भेजा गया सैंपल


    राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण में पीले ईंटों के साथ ही अन्य निर्माण सामग्री घटिया किस्म की नजर आई। विधायक जब इस नींव पर चलकर जाने लगे तो ईंटें हिलने लगीं। विधायक ने नाराज होकर तुंरत डीएम को फोन कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद आसपास से ग्रामीण, अभियंत्रण सेवा के इंजीनियर आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। इसके बाद विधायक के सामने सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा गया।

    100 करोड़ की लागत से बन रहा इंजीनियरिंग कॉलेज!

    100 करोड़ की लागत से बन रहा इंजीनियरिंग कॉलेज!

    इस प्रॉजेक्ट की कीमत 100 करोड़ रुपए की बताई जा रही है। सपा विधायक ने इस मामले में निर्माण कार्य में लगी कंपनी और सभी जिम्मेदार लोगों और अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है। उधर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सपा नेता योगी सरकार को घेरने में जुट गए हैं। सपा प्रवक्ता मनोज काका ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ''यूपी में डबल इंजन की सरकार निर्माणाधीन इंजीनियर कालेज निर्माण @samajwadipartyके विधायक श्री

    @DrRKVermamla2 जी के हाथ लगाते ही भर भरा कर गिर है।''

    'ये सत्ता की भूख का विषकाल है', महाराष्ट्र संकट पर अखिलेश यादव का ट्वीट'ये सत्ता की भूख का विषकाल है', महाराष्ट्र संकट पर अखिलेश यादव का ट्वीट

    Comments
    English summary
    pratapgarh under construction govt college wall collapse as SP MLA touched watch video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X