• search
प्रतापगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' बोल चर्चा में आईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, कभी 500 रुपए महीना थी सैलरी

|
Google Oneindia News

प्रतापगढ़, 27 जनवरी: 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'... मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान देकर मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने भी इस बयान पर ऐतराज जताया है। उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

    Shweta Tiwari Controversial Statement: Bra वाले बयान पर Bhopal में दर्ज हुई FIR | वनइंडिया हिंदी
    श्वेता तिवारी कौन हैं ?

    श्वेता तिवारी कौन हैं ?

    श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर 1980 को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में हुआ था। श्वेता तिवारी के पिता का नाम अशोक कुमार तिवारी है, मां का नाम निर्मला तिवारी है। श्वेता तिवारी का एक ही भाई है, जिसका नाम निदान है। श्वेता श्वेता की परवरिश माया नगरी मुंबई में हुई है। श्वेता तिवारी ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के सेंट इसाबेल हाई स्कूल से पूरी की है। इसके बाद श्वेता तिवारी ने मुंबई के ही बुरहानिस कॉलेज से बीकॉम किया है।

    कभी 500 रुपए महीने की नौकरी करती थीं श्वेता तिवारी

    कभी 500 रुपए महीने की नौकरी करती थीं श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी ने महज 12 साल की उम्र में एक ट्रेवल एजेंसी में काम करना शुरू कर दिया था। यहां उन्हें 500 रुपए महीना बतौर सैलरी मिलते थे। श्वेता ने अपनी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे। श्वेता ने काफी स्ट्रगल किया। श्वेता तिवारी ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1998 में एकता कपूर के टीवी शो 'कालीरे' से की थी। इसके बाद उन्हें दो और सीरियल में काम करने का मौका मिला।

    'कसौटी जिंदगी की' ने बदली श्वेता तिवारी की जिंदगी

    'कसौटी जिंदगी की' ने बदली श्वेता तिवारी की जिंदगी

    श्वेता तिवारी की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया, जब 2001 में उन्होंने स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का रोल निभाया। आठ साल चले इस टीवी शो को दर्शकों ने बेहद पंसद किया। इस सीरियल की वजह से ही श्वेता घर-घर में राज करने लगीं। 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल से श्वेता तिवारी की लोकप्रियता आसमान छू गई। इसके बाद उन्होंने कई रियालिटी शो किए। साल 2006 में श्वेता ने डांस शो 'नच बलिए 2' में हिस्सा लिया। इसके अलावा श्वेता तिवारी ने साल 2009 में डांस शो 'झलक दिखला जा 3' को भी होस्ट किया।

    Bigg Boss की विनर बनीं श्वेता

    Bigg Boss की विनर बनीं श्वेता

    साल 2010 में श्वेता तिवारी ने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया और उसकी विनर भी बनीं। 2011 में कॉमेडी शो फिर 2013 में झलक दिखला जा 6 में नजर आईं। श्वेता तिवारी साल 2013 में कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' में भी लोगों को हंसती नजर आईं। इसके बाद साल 2014 में श्वेता तिवारी ने टीवी शो 'बाल वीर ' में काम किया।

    श्वेता तिवारी ने की हैं दो शादियां

    श्वेता तिवारी ने की हैं दो शादियां

    श्वेता तिवारी ने दो शादियां की हैं। श्वेता के पहले पति का नाम राजा चौधरी है। साल 1999 में श्वेता तिवारी और राजा चौधरी शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के एक साल बाद श्वेता तिवारी ने बेटी को जन्म दिया। श्वेता तिवारी की बेटी का नाम पलक तिवारी है। कुछ समय बाद ही श्वेता और राजा के बीच विवाद हो गया। 2007 में श्वेता तिवारी और राजा चौधरी एक-दूसरे से अलग हो गए। साल 2012 में श्वेता तिवारी और राजा चौधरी का तलाक हो गया।

    अभिनव कोहली से की दूसरी शादी, लेकिन...

    अभिनव कोहली से की दूसरी शादी, लेकिन...

    टीवी सीरियल 'जाने क्या बात है' की शूटिंग के दौरान श्वेता तिवारी और एक्टर अभिनव कोहली के बीच अफेयर शुरू हुआ। करीब 3 साल तक डेटिंग के बाद श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली ने साल 2013 में शादी कर ली। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली का एक बेटा है। श्वेता तिवारी के बेटे का नाम रेयांश कोहली है। अब श्वेता का अभिनव के साथ भी विवाद हो गया है। दोनों ही एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगा चुके है। दोनों के बीच बेटे रियांश की कस्टडी को लेकर भी विवाद हो रहा है।

    बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अलग रहती हैं श्वेता तिवारी

    बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ अलग रहती हैं श्वेता तिवारी

    श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश और बेटी पलक के साथ अलग रहती हैं, जबकि अभिनव कोहली अपने बेटे से मिलने और उसकी कस्टडी हासिल करने के लिए हाई कोर्ट पहुंच गए हैं।

    बोलीं श्वेता तिवारी- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेशबोलीं श्वेता तिवारी- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जांच के आदेश

    Comments
    English summary
    know about shweta tiwari who says meri bra ka size baghwan le rahe hai
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X