राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने पर शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल तो पीएम मोदी ने की तारीफ

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर उन्हीं की पार्टी के भीतर से आवाज उठी। महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता शहजाद पूनावाला ने इसको लेकर आवाज उठाई तो पीएम मोदी ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने कहा, 'शहजाद तुमने बहुत बहादुरी दिखाई है, लेकिन अफसोस है कि कांग्रेस में हमेशा ऐसा ही हुआ है।' पीएम मोदी ने कहा कि पूनावाला ने जो सवाल उठाए हैं वही कांग्रेस की संस्कृति है।

मोदी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

मोदी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

मंच से बोलते हुए पीएम ने कहा कि शहजाद ने शहजादे को लेकर सवाल उठाए तो उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की और उन्हें सोशल मीडिया ग्रुप से हटा दिया गया। ये किस तरह का टोलरेंस हैं। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जहां आंतरिक लोकतंत्र नहीं होता है वहां कोई जनता के लिए काम नहीं कर सकता है।

शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल

शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल

दरअसल, कांग्रेस पार्टी नेता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर सवाल उठाए थे। इस पर कई कांग्रेसी नेता उनसे नाराज हो गए थे। हालांकि, शहजाद के आरोपों के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर तरफ से कहा गया था कि कोई भी कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव लड़ने के लिए आजाद है।

शहजाद ने तुरंत प्रतिक्रिया दी

शहजाद ने तुरंत प्रतिक्रिया दी

पीएम मोदी के बयान पर शहजाद ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और ट्वीट करके पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया और लिखा, 'वंशवाद की राजनीति के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखूंगा। खामोश कराने वाली कोशिशों से मैं नहीं झुंकूंगा।' शहजाद ने कहा है कि उन्होंने राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा लेकिन ताकि वो राहुल गांधी से बात कर सकें। लेकिन राहुल ने उनकी सरदार पटेल की तरह बेइज्जती की।

यह भी पढ़ें-ब्रिगेडियर की पत्नी जवानों की बीवियों से कराती हैं डांस, आर्मी हेडक्वार्टर ने दिए जांच के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM MODI PRAISE Shehzad FOR Congress President Poll RAHUL GANDHI
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.